पलवल: एनसीआर में घूमता एक ऐसा कातिल जिसकी एक भी मक्तूल से अदावत नहीं थी और ना ही उसके पास कत्ल करने की कोई वजह थी. फिर भी उसने 2 घंटे में 6 लोगों को लाश बना डाला. उसके सामने जो आया वो मारा गया. मौत भी इतनी भयानक की पुलिस वालों तक के रौंगटे खड़े हो गए. जब तक पुलिस उस सीरियल किलर को गिरफ्तार करती. तब तक वो हरियाणा के पलवल में सनसनी फैला चुका था. आखिर क्या है इस हत्याकांड की इनसाइड स्टोरी जानने के लिए देखते हैं ..ब्रह्मराक्षस.

2 किमी का इलाका और 2 घंटे में छह कत्ल. कत्ल का ये सिलसिला 1 और 2 जनवरी की रात करीब 2 बजे शुरू हुआ और चार बजते बजते इसने 6 लोगों को मार डाला. घर से निकलने के बाद सबसे पहला कत्ल इस सनकी ने एक अस्पताल में अंजाम दिया. बावजूद इसके पुलिस के लिए कातिल को गिरफ्तार करना आसान नहीं रहा. पुलिस को असल में डर इस बात का था कि अगर सुबह से पहले उसे ना पकड़ा गया तो दिन में वो दर्जनों लाशें गिरा सकता था. सीसीटीवी फुटेज की बिनाह पर पुलिस को इसकी पहचान हुई और इसे गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन जब तक ये पुलिस की गिरफ्त में आया इसने एक महिला समेत कुल छह लोगों को कफन पहना दिया. या यूं कहें कि आखिरकार पुलिस को सुबह कामयाबी उस वक्त मिली. जब आरोपी 7वां कत्ल करने की तैयारी में था.

अभी तक की पुलिसिया तफ्तीश में जो सच सामने आया है. उसके मुताबिक कत्ल करने वाला शख्स ना केवल आर्मी में लेफ्टिनेंट रह चुका है. बल्कि इनदिनों हरियाणा कृषि विभाग में बतौर एसडीओ तैनात था. यानी नरेश धनखड़ नाम का ये कातिल पढ़ा लिखा था. फिर इतने कत्ल करने की वजह क्या थी.

वीडियो में देखें पूरा शो

सलाखें: राम रहीम हो या आसाराम या फिर नारायण साईं और रामपाल ऐसे फर्जी बाबाओं से जरा बचकर!

सलाखें: 2017 में भारतीय सेना ने तोड़ आतंकी संगठनों की कमर, ढेर हुए 210 आतंकी