नई दिल्ली: सैंकड़ों नाबालिग लड़कियों की बीच रहना उसका शौक था. अय्याशी उसकी आदत थी लेकिन जैसे ही बाबा की पोल पट्टी खुली बाबा अंडरग्राउंड हो गया. अब बलात्कार के आरोपी बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित की देशभर में तलाश चल रही है. पुलिस और महिला आयोग की टीम बाबा के आश्रमों पर छापा मार रही है. आखिर नाबालिगों की इज्जत से खेलने वाला बाबा कहां छिपा है. इंडिया न्यूज़ आपको बाबा के हर ठिकाने पर लेकर चलेगा..

जिस तरह के इल्जाम वीरेंद्र देव दीक्षित पर लगे हैं. उनके बाद बाबा पर गिरफ्तारी और जेल जाने की तलवार लटक रही है. यही वजह है कि बाबा अपने पापों से पर्दा उठने के बाद से गायब है लेकिन मामला अब सीबीआई तक पहुंच चुका है. इसलिए बाबा भले ही कितना भी भाग ले आखिरकार उसे सीबीआई के सवालों का जवाब देना ही होगा. यानी कुल मिलाकर बाबा का कानून से बच पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. बलात्कार के आरोपी बाबा को देशभर की पुलिस शिद्दत से तलाश रही है. लेकिन बाबा है कि मिल ही नहीं रहा. ऐसे में ये सवाल भी उठता है कि क्या बाबा देश छोड़कर भाग गया है. इस शक के पीछे पुख्ता वजह भी है. दरअसल नेपाल में बाबा के कई आश्रम हैं. ऐसे में मुमकिन है बाबा ने नेपाल के अपने किसी आश्रम में पनाह ले रखी हो लेकिन बाबा जहां भी होगा. उसका बचना नामुमकिन है.

(वीडियो में देखें पूरा शो)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App