नई दिल्ली: 25 अगस्त 2017 को पंचकुला में बलात्कारी बाबा राम रहीम के समर्थकों ने जमकर बवाल किया था. राम रहीम के खिलाफ अदालत का फैसला आने के बाद तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाओं को अंजाम दिया गया. पंचकुला हिंसा में सरकारी और निजी संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचाया गया. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि ये जो भी कुछ हुआ वह गुस्से का परिणाम नहीं बल्कि इस उपद्रव की स्क्रिप्ट सप्ताह भर पहले ही लिखी जा चुकी थी. जो भी कुछ पंचकुला में हुआ वह सबकुछ पहले से तय साजिश के तहत हुआ था. जी हां, इस बात का खुलासा राम रहीम की परछाई बनकर रहे शख्स ने किया है जो साजिश वाली मीटिंग में शामिल था.

हनीप्रीत को जेल होना लगभग तय समझिए क्योंकि पंचकुला हिंसा की मास्टरमाइंड रही हनीप्रीत के खिलाफ सबसे बड़ा गवाह सामने आ गया है. इस शख्स ने ऐसे ऐसे खुलासे किए हैं कि राम रहीम और हनीप्रीत दोनों को जेल में लंबे वक्त तक एडिया रगड़ेंगे. गौरतलब है कि अभी तक पंचकुला हिंसा को लेकर डेरे में 17 अगस्त 2017 को हुई मीटिंग की खबरें सामने आई थीं लेकिन अब इस मीटिंग में मौजूद रहा एक शख्स पुलिस के सामने आ गया है. इस शख्स ने मीटिंग में हुई पूरी साजिश की परतें खोलकर रख दी हैं. इस खबर ने कोर्ट में मुस्कराने वाली हनीप्रीत के माथे पर बल डाल दिए हैं. आखिर कौन है ये शख्स जो उस मीटिंग में मौजूद था अगर आप भी ये बात जानना चाहते हैं तो पूरा शो देखें.

(वीडियो में देखे पूरा शो)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App