नई दिल्ली: वो कहावत है ना कि दूसरों के लिए गढ्ढा खोदने वाला अक्सर उसमें खुद गिर जाया करते हैं, यही सनकी तानाशाह के साथ हुआ है. जी हां, यूएन के प्रतिबंधों के बावजूद बार-बार परमाणु परीक्षण करने वाले किम जोंग के लिए अब यही टेस्ट मुसीबत बन गए हैं. नॉर्थ कोरिया में पाताल कांप रहा है और धरती बार बार हिल रही है. इस वक्त किम जोंग और उसका पूरा मुल्क तबाही की आखिरी छोर पर बैठा हुआ है. दुनिया को दहशत में डालने के लिए सनकी तानाशाह कोई कसर नहीं छोड़ता.

किम जोंग ने अमेरिका को धमकाने के लिए क्या-क्या नहीं किया, कभी परमाणु परीक्षण तो कभी हाइड्रोजन बम का टेस्ट कर डाला तो और 11 हजार किमी तक मार करने वाली मिसाइल तक छोड़ डाली थी. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि दुनिया को दरकिनार कर अपनी सैन्य क्षमताओं को बढाने में जुटा नॉर्थ कोरिया अब बेहद खतरनाक मोड़ पर पहुंच गया है.

नॉर्थ कोरिया में हालात इतने गंभीर हो गए हैं कि नॉर्थ कोरिया कुदरत के हाथों खत्म हो सकता है. अमेरिकी भू-वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि नॉर्थ कोरिया की धरती बार बार हिल रही है और किसी भी वक्त बड़ी तबाही की वजह बन सकती है. किम जोंग ताकत के नशे में चूर होकर दुनिया की तबाही का सामान तैयार करने में जुटा रहा, नशे में उसने ढाई करोड़ कब्र खोद डाली लेकिन अब नॉर्थ कोरिया में बार बार भूकंप के झटके महसूस किए जा रहे हैं और इसकी वजह खुद किम जोंग है.

(वीडियो में देखें पूरा शो)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App