नई दिल्ली: भारत और इजराइल के लिए आज का दिन ऐतिहासिक रहा.. दोनों देशों के बीच कुल 9 समझौते हुए और दोनों देशों के पीएम ने साझा प्रेस कांफ्रेंस की.. लेकिन मोदी-नेतन्याहू की मुलाकात से पाकिस्तान कांप गया तो आतंकियों की जान सूखी जा रही है.. क्योंकि भारत-इजराइल इस मुलाकात में आतंकवाद के खिलाफ मिलकर लड़ने को तैयार हो गए हैं और इजराइल के साथ रक्षा क्षेत्र में सहयोग का भी समझौता हुआ है.

इजराइल के पीएम नेतन्याहू तो भारत आए ही हैं लेकिन अपने साथ वो हथियारों की सौगात भी लाये हैं. रक्षा समझौते के बाद भारत को इजराइल से कई हथियार मिलेंगे जो हिंदुस्तान की सरहदों को पहले से ज्यादा महफूज बना देंगे. इन्हीं में बॉर्डर पर फेंसिंग की तकनीक भी शामिल है जिसकी बदौलत आज इजराइल की सरहद सबसे महफूज मानी जाती हैं.

जिस तरह से भारत और इजराइल करीब आ रहे हैं. उससे साफ है कि बहुत जल्द भारत के पास इजराइल का सबसे आधुनिक ड्रोन हेरोन भी होगा. हेरोन ऐसा ड्रोन है जो देश के दुश्मनों को सिसकने का मौका भी नहीं देगा. इस कहर ढाने वाले ड्रोन से ना सिर्फ पीओके में चल रहे आतंकी कैंप तबाह किये जा सकेंगे बल्कि हाफिज सईद भी इसके खौफ से थर थर कांपेंगा. वीडियो में देखें पूरा शो…

सलाखें: दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में लाल किले हमले का गुनहगार और लश्कर का आतंकी बिलाल अहमद काहवा

सलाखें: सलमान खान को पंजाब के गैंगस्टर ने दी जान से मारने की धमकी, रोकनी पड़ी ‘रेस 3’ की शूटिंग