नई दिल्ली: एक तानाशा किम जोंग ने दुनिया में अफरा-तफरी मचा रखी है, लेकिन आज हम आपको किम जोंग के जुड़वा के बारे में बताने जा रहे हैं. जी हां, किम जोंग के एक नहीं कई चेहरें हैं, बता दें कि ये तमाम चेहरे हुबहु एक जैसे दिखते हैं. इन्हीं चेहरों की बदौलत किम जोंग गिरगीट की तरह रंग बदलता है, दुनिया की आंख में धूम झौंकता है और लगातार मौत को धोखा देता है. किम जोंग की सुरक्षा के लिए स्पेशल कमांडो की टुकड़ी बनाई गई है, शायद आप लोग इस बात से अंजान होंगे कि किम जोंग की सुरक्षा में 100 से ज्यादा कमांडो तैनात किए गए हैं. किम जोंग के कई जुड़वा होने की वजह से अमेरिका के लिए किम जोंग को निशाना बनाना काफी मुश्किल हो गया है.

गुमराह करने के लिए जुड़वा को विजिट पर भेजता है किम जोंग, हाल ही में जो वीडियो सामने आया है उसमें किम जोंग मिसाइल लॉन्च के वक्त जुड़वा से बात करते हुए दिखाई दे रहा है. किम जोंग अपने हमशक्ल को ढाल की तरह इस्तेमाल कर रहा है क्योंकि किम जोंग को लगता है कि उसकी जान को बड़ा खतरा है. ऐसे में हमशक्ल ही उसे मौत से बचा सकते हैं. इसी साल नॉर्थ कोरिया की सरकारी मीडिया ने दावा किया था कि अमेरिका खुफिया एजेंसी ने उनके नेता को रासायनिक हमले में मारने की कोशिश की थी. मौत के इसी खौफ से किम जोंग बार-बार अपने डुप्लीकेट को सामने लेकर आता है.

वीडियो में आपको किम जोंग अपने डुप्लीकेट से बात करते हुए दिखाई देगा. इसका सबूत है दोनों का हेयरस्टाइल. गौर करने वाली बात ये है कि गर्दन के पीछे दोनों के छोटे बाल हैं, साथ ही साइड से भी बाल बहुत छोटे हैं. ये किम जोंग का एक्सक्लूसिव हेयरस्टाइल है. नॉर्थ कोरिया में कोई ऐसी कटिंग नहीं कर सकता. अगर किसी ने ऐसा किया तो उसे मौत की सजा दी जाती है लेकिन सवाल किम जोंग की जान जाने का है इसलिए किम जोंग ने डुप्लीकेट को इसकी इजाजत दे रखी है.

(वीडियो में देखें पूरा शो)

सलाखें: ये 2 शख्स जो कहेंगे, तानाशाह किम जोंग वही करेगा!

सलाखें: नार्को टेस्ट में खुलेंगे राधे मां के कई राज!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर