नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर जितेंद्र मान की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. जितेंद्र मान ने एक बॉक्सर के तौर पर कई देशों में हिंदुस्तान का नाम ऊंचा किया था. फिर बॉक्सिंग छोड़ी तो जिम ट्रेनर बन गया, लेकिन चंद रोज पहले उसके कत्ल की ख़बर ने पूरे दिल्ली एनसीआर में सनसनी फैला दी. कत्ल बॉक्सर के फ्लैट में घुसकर किया गया था और कातिल ने सीने में पूरी चार गोली उतारी थीं. अब इस केस को लेकर पुलिस ने खुलासा किया है कि कत्ल बॉक्सर की हाफ गर्लफ्रेंड ने किया था.

बॉक्सर के कत्ल की कहानी जितनी सुलझी हुई दिखाई देती है..दरअसल मामला उतना सीधा है नहीं. क्योंकि कातिल और मक्तूल के बीच रिश्ता बामुश्किल 6 महीने पुराना था. फिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि नौबत कत्ल तक आ पहुंची. दरअसल इसकी वजह एक वीडियो क्लिप थी. वो क्लिप सृष्टि गुप्ता किसी भी कीमत पर हासिल करना चाहती थी और उसी वीडियो क्लिप को हासिल करने के लिए उसने बॉक्सर की लाश गिरा दी.

बॉक्सर जितेंद्र के सीने में गोली को गर्लफ्रेंड ने अकेले उतारी थी, लेकिन इसकी पूरी साजिश में उसका साथ दिया इमरान नाम के मीट कारोबारी ने. इमरान नाम के मीट कारोबारी को सृष्टि गुप्ता अपना शौहर बताती है. उसी ने ना केवल साजिश रची बल्कि वारदात में इस्तेमाल पिस्टल भी मुहैया कराया था और इस साजिश में तीसरा किरदार निभाया इमरान के ड्राइवर नफीस ने.

बॉक्सर के कत्ल की वजह को लेकर अगर सृष्टि सच भी बोल रही है और उसे वाकई ब्लैकमेल किया जा रहा था. तो भी उसे कत्ल जैसा कदम नहीं उठाना चाहिये था. बेहतर होता कि सृष्टि कानून को अपने हाथ में लेने की बजाय कानून की मदद लेती. वीडियो में देखें पूरा शो…

सलाखें: लखनऊ में 7 साल के मासूम छात्र पर स्कूल शौचालय चाकू में हमला, गंभीर हालत में बोला- स्कर्टवाली दीदी ने उसे मारा

सलाखें: पुंछ के मेंढर सेक्‍टर पहुंची India News की टीम, यहीं भारतीय जवानों ने ढेर किए थे 7 पाकिस्तानी सैनिक