पाकिस्तान सुधरे या ना सुधरे अब भारत को इसकी परवाह नहीं रही है, क्योंकि भारत ने अब ये तय कर लिया है कि अगर पाकिस्तान सरहद पर गोलीबारी करेगा तो उसे उसी की भाषा में जवाब दिया जाएगा. इसी का नतीजा है कि जब पाकिस्तानी गोलीबारी में हमारा एक जवान शहीद हुआ तो भारत की जवाब कार्रवाई में पाकिस्तान के 7 जवान मारे गए. वहीं इंडिया न्यूज़ उस आखिरी पोस्ट तक पहुंचा जहां हिदुस्तान ने पाकिस्तान से ये बदला लिया है.

भारत ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ-राजौरी में सीजफायर तोड़ने वाले पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है. भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए अपने एक सैनिक की शहादत के बदले पाकिस्तान के 7 सैनिकों को ढेर कर दिया. बता दें कि पीओके के रास्ते पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ कराता है. यहां के जंगलोट इलाके में पाकिस्तानी सेना की सरपरती में आतंकी ना केवल रहते हैं बल्कि हमेशा घुसपैठ की फिराक में रहते हैं. इंडिया न्यूज़ उस आखिरी पोस्ट तक भी पहुंचा.. जहां से पीओके का ये खतरनाक इलाका साफ दिखाई देता है.

भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद सरहद पर हालात तनावपूर्ण हैं. क्योंकि पाकिस्तान इस कार्रवाई के बाद बौखलाया हुआ है और किसी भी हाल में भारतीय सैनिकों को निशाना बनाना चाहता है. इसके लिए पाकिस्तान की बैट और आतंकी साजिश रच रहे हैं. इसी को देखते हुए सरहद पर तैनात हमारे जवान पूरी तरह अलर्ट हैं. वीडियो में देखें पूरा शो….

सलाखें: भारत और इजराइल के बीच हुए 9 समझौते, डर गया पाकिस्तान !

सलाखें: सलमान खान को पंजाब के गैंगस्टर ने दी जान से मारने की धमकी, रोकनी पड़ी ‘रेस 3’ की शूटिंग