नई दिल्ली: हनीप्रीत ने हरियाणा पुलिस से अपने राज छिपाने की कोशिश तो बहुत की, लेकिन आखिरकार हनीप्रीत की तीन डायरियों ने उसके सारे राज से पर्दा उठा गया. पुलिस के हाथ हनीप्रीत की तीन डायरियां लगी हैं. बता दें कि हनीप्रीत की इन तीन डायरियों में ऐसे-ऐसे राज दफ्न हैं जो हनीप्रीत नहीं चाहती थी कि वह कभी पुलिस को पता चले. लेकिन अब पुलिस के हाथ डायरी लग गई है जिस कारण तमाम राज पुलिस के सामने फाश हो गए हैं. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि हनीप्रीत का दिल भी फिल्मी हीरो हीरोइनों के लिए धड़का करता था.

हनीप्रीत छिप छिप कर तकिए से लिपटकर आंसू बहाया करती थी, ये बात शायद ही कोई जानता होगा कि हनीप्रीत भी एक बड़ी अभिनेत्री बनने का ख्वाब देखा करती थी.वो भी चाहती थी कि एक दिन सलमान खान और आमिर खान की फिल्मों में वो काम करे. अब हरियाणा पुलिस के हाथ बाकायदा हनीप्रीत की एक पर्सनल डायरी लग गई है, सामान्य आकार की ये डायरी डेली डायरी है. यानी इस डायरी में हनीप्रीत करीब करीब रोजाना कुछ ना कुछ लिखा करती थी.

हैरानी की बात तो ये है कि इस डायरी में उसने कई पेज सलमान खान और आमिर खान के बारे में लिखकर भर रखे हैं. सूत्रों के मुताबिक, हनीप्रीत ने अपनी पर्सनल डायरी में सलमान खान के बारे में कुछ यूं लिखा है- सलमान खान शानदार हीरो हैं, मैं भी उनके साथ काम करना चाहती हूं. पापा जी ने कहा है कि वो जल्दी ही सलमान खान के साथ मेरी फिल्म बनाएंगे. मुझे बेसब्री से उस फिल्म का इंतजार है. उस फिल्म के बाद मैं भी बहुत बड़ी स्टार बन जाऊंगी. हनीप्रीत के सपने बहुत बड़े थे.

(वीडियो में देखें पूरा शो)

ये भी देखेंं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर