नई दिल्ली: भूत मन के वहम से ज्यादा कुछ नहीं, लेकिन फिर भी इंसान सदियों से इस अंजाने डर से डरता आया है. आज हम आपको कुछ वायरल वीडियो दिखायेंगे. ऐसे वीडियो जिन्हें सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा जा चुका है. इन वीडियो को देखकर कुछ लोग घबरा जाते हैं. तो कुछ ठहाके लगाते हैं. वीडियो देखकर आप भी सोचते होंगे कि कि आखिर क्या है भूत की पिटाई का सच और क्या वीडियो में भूत देखकर आपको भी लगता है डर.

वैसे तो घोस्ट प्रैंक लोगों के मनोरंजन के लिए बनाये जाते हैं और इन्हें देखने में लोगों को मजा भी खूब आता है. लेकिन जो स्क्रीन पर दिखाई देता है..वही पूरा सच नहीं होता..क्योंकि कई बार प्रैंक मेकर्स को पूरी तैयारी के बाद भी कामयाबी नहीं मिलती..और कई बार तो नौबत सरेआम मार खाने की आ जाती है और तभी भूत की लाइव पिटाई भी होती है. अब इस रिपोर्ट में देखिये..जब प्रैंक मेकर्स का दांव उल्टा पड़ा तो कैसे भूत को तमाचा पड़ा.

प्रैंक के जरिये लोगों को डराने और हंसाने का तरीका भारत ने अभी नया है..शायद इसलिए लोग इन प्रैंक को खूब एंजॉय भी कर रहे हैं..लेकिन प्रैंक विदेशी देन है.. अमेरिका, ब्रिटेन और बाकी कई देशों में इस तरह के प्रैंक खूब किये जाते हैं..इन प्रैंक से लोगों को सोशल मीडिया पर करोड़ों व्यूज़ के साथ साथ लाइक्स और हिट भी मिलते हैं..और जबसे सोशल मीडिया पर पैसा मिलने लगा है..तब से इस तरह के वीडियो भारत में भी खूब बनाये जाने लगे हैं.

सलाखें: भारत का ऑपरेशन खुदा ‘हाफिज’ हाफिज सईद को मारने के चार इंडियन फॉर्मूले!

सलाखें: मुबंई में बार गर्ल पर इस शख्स ने उड़ाये 1 करोड़ रुपए

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App