नई दिल्ली: आतंक के आका हाफिज़ सईद को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. हाफिज़ सईद को ताजा तमाचा मारा है दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने. दरअसल, दिल्ली पुलिस हाफिज़ के बेटे को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. हाफिज़ सईद ने अपने इस बेटे को हिंदुस्तान में लश्कर की कमान सौंप रखी थी. ये लंबे वक्त से सुरक्षा एजेंसियों को चकमा देने में कामयाब भी रहा लेकिन आखिरकार पकड़ा गया. सुरक्षा एजेंसियों की इस कामयाबी ने हाफिज़ सईद की कमर तोड़कर रख दी है.

श्रीनगर से दिल्ली आने का बिलाल का मंसूबा जो भी रहा हो, लेकिन उसने दिल्ली आने का वक्त बेहद गलत चुना. दरअसल 26 जनवरी को लेकर सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह अलर्ट हैं. राजधानी को तो खास तौर पर छावनी में तब्दील किया जा चुका है. सुरक्षाबलों की नज़र हर एक संदिग्ध पर है. ऐसे में बिलाल का बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था लेकिन अब असल मुसीबत हाफिज़ के लिए खड़ी हो गई है. क्योंकि बिलाल जब मुंह खोलेगा तो भारत में मौजूद लश्कर का एक एक चेहरा बेनकाब हो जाएगा.

इन दिनों हाफिज़ सईद को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. बिलाल के धरे जाने के बाद हिंदुस्तान में हाफिज़ अपना नेटवर्क तबाही की कगार पर है. उधर पाकिस्तान में भी पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ने हाफिज़ के 2 संगठनों पर चंदा लेने की रोक लगा दी है. यानी चंदे की जिस रकम से हाफिज़ दहशतगर्दी का खेल खेलता था. उस पर ब्रेक लग चुका है. कुल मिलाकर हाफिज़ हर तरफ से घिर गया है.

लश्कर तो क्या किसी भी आतंकी संगठन की हर कोशिश को नाकाम करने के लिए भारत के सुरक्षाबल पूरी तरह से तैयार हैं. खासतौर पर 26 जनवरी के मद्देनज़र चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बेहद सख्त की जा चुकी है. लिहाज़ा किसी भी दहशतगर्द के लिए इस वक्त भारत के खिलाफ कोई भी गलत ख्याल लाना पागलपन ही कहलाएगा. वीडियो में देखें पूरा शो…

सलाखें: जहां बदमाश दिखेंगे, वहां सीएम योगी की यूपी पुलिस पहुंच जायेगी !

सलाखें: खून जमा देने वाली बर्फ में भी जवान दिखाते हैं पराक्रम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App