मुंबई: मुंबई में रहने वाली एक बेहद खूबसूरत लड़की और उतनी ही खूबसूरत उसकी प्रेम कहानी. लेकिन मुंबई की रंगीन दुनिया से शुरू हुआ मुहब्बत का ये सफर ज्यादा दूरी तय नहीं कर सका. क्योंकि जिस लड़की को उसके प्रेमी ने टूटकर चाहा था, जिसके इश्क में उसने हर जोखिम उठाया. उसने अपने ही हाथों से अपनी गर्लफ्रेंड का मर्डर कर दिया. महबूबा का कत्ल भी उसने इस बेरहमी से किया कि एक बार के लिए पुलिसवालों के भी रोंगटे खड़े हो गये.

प्रितेश और ज्योति की प्रेमी कहानी दो बसंत देख चुकी थी और ज़िंदगी भर साथ निभाने का दोनों ने एक दूसरे से वादा भी किया था. बहुत जल्द दोनों शादी करने वाले थे. लेकिन उससे पहले इस प्रेम कहानी में एक ऐसा मोड़ आया कि नए साल के अगले रोज लड़के ने लड़की का कत्ल कर डाला आखिर क्यों आइये जानते हैं… दरअसल ज्योति के कत्ल की वजह बस इतनी नहीं कि उसने प्रितेश से बेवफाई की थी. बल्कि प्रितेश ने ज्योति के लिए बहुत कुछ खोया था. 

ज्योति के लिये ही शादीशुदा प्रितेश ने छह महीने पहले अपनी पत्नी से तलाक लिया था. इतना ही नहीं उसने दो साल के अंदर अपनी गर्लफ्रेंड पर दो करोड़ से ज्यादा रुपये खर्च किये थे. इतना कुछ होने के बावजूद ज्योति ने प्रितेश से बेवफाई की और यही बेवफाई कत्ल की वजह बन गई. वीडियो में देखें पूरा शो…

सलाखें: पीएम मोदी ने किया हाफिज़ सईद का जीना हराम !

सलाखें: युद्ध के लिए नार्थ कोरिया और अमेरिका दोनों मुल्क हो गए हैं तैयार!