नई दिल्ली: राधे मां एक ऐसी रहस्यमयी किताब है, जिसके हर पन्ने से एक नई कहानी की शुरुआत होती है. यही कारण है कि हर दिन राधे मां की कोई ना कोई कहानी सामने आ ही जाती है. हाल ही में राधे मां को लेकर एक खुलासा हुआ है जिसके तहत अब वह जल्द ही फिल्मों में नजर आ सकती हैं. फिल्मों में आने को लेकर राधे मां ने अच्छी खासी तैयारी कर ली है, साथ ही अब वह डांस करने में भी परफेक्ट हो चुकी हैं. अपनी अदा और जलवों से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी के लिए लोग तालियां पीटते हैं. इतना ही नहीं, लोग उनके साथ झूमने लगते हैं. ऐसी तस्वीरें राधे मां को बेचैन करती हैं, सपना चौधरी की कामयाबी राधे मां को बहुत गहरे तक चुभती है और इसी वजह से राधे मां अब फिल्मों में एंट्री लेने जा रही हैं.

राम रहीम के बाद अब राधे मां बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी, ऐसा माना जा रहा है कि राधे मां धार्मिक फिल्मों से करियर की शुरुआत करना चाहती हैं. सपना चौधरी के बाद अब राधे मां आइटम सांग करती नजर आएंगी. धार्मिक कार्यक्रम में बार-बार राधे मां को डांस करता हुआ देखा गया है.बता दें कि राधे मां को फिल्मों में आने का आइडिया राम रहीम की फिल्मों के हिट होने के बाद मिला.

राधे मां ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया, इंटरव्यू में जब उनसे फिल्मों में काम करने को लेकर पूछा गया तो राधे मां ने जल्द फिल्म में एंट्री का दावा किया था. हालांकि वह पर्दे के पीछे रहकर अपना जूद दिखाएंगी या फिर पर्दे के सामने आकर. इस बात का खुलासा फिलहाल अभी नहीं हुआ है. राधे मां भले ही खुद को देवी का अवतार बताती हो लेकिन अपने पहनावे और लाइफस्टाइल से वो खुद को किसी हीरोइन से कम नहीं समझती. तभी तो फिल्मी गानों पर राधे मां खूब झूमती दिखाई देती है.

(वीडियो में देखें पूरा शो)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App