नई दिल्ली: बाबा राम रहीम तो जेल में 20 साल की सजा काट रहा है लेकिन बुरा वक्त है बाबा का पीछा नहीं छोड़ रहा. राम रहीम ने धर्म की जो दुकान जमाई थी, वो दीवारें तो तीन महीने पहले ही दरक गई थी. राम रहीम के बाद हनीप्रीत जेल काट रही है लेकिन खबर आ रही है कि अब पुलिस जल्द ही डेरे की चेयरपर्सन विपासना को गिरफ्तार करने वाली है. अगर विपासना को पुलिस गिरफ्तार कर लेती है तो राम रहीम की बसाई दुनिया पूरी तरह उजड़ने जाएगी. राम रहीम जेल में सब्जियां उगाने में व्यस्त है और सिरसा में उसका किला खंडहर हुआ जा रहा है. गौरतलब है कि 25 अगस्त को राम रहीम के लिए जो आग लगाई गई थी, अब उसमें राम रहीम के हाथ ही नहीं पूरा साम्राज्य जल रहा है. राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत तो पहले ही हिंसा फैलाने के मामले में जेल पहुंच चुकी है. अब ऐसी खबर है कि डेरे की चेयरपर्सन विपासना पर शिकंजा कसा जा सकता है.

राम रहीम की विशेष सीबीआई कोर्ट में पेशी से पहले 17 अगस्त 2017 को सिरसा डेरे में कमेटी के सदस्यों की मीटिंग हुई थी जिसमें 25 अगस्त को अदालत के फैसले के बाद की रणनीति बनाई गई. इस मामले को लेकर एसआईटी की पूछताछ में हनीप्रीत खुलासा किया कि हिंसा में विपासना की भूमिका भी थी, इसलिए कानून के हाथ अब विपासना तक पहुंचने वाले हैं. ऐसा माना जा रहा है कि पंचकुला में जो हिंसा हुई थी उस साजिश में विपासना भी शामिल थी. इस बात की जानकारी एसआईटी द्वारा अदालत में दाखिल की गई चार्जशीट में भी किया गया है. अब विपासना से ना केवल नए सिरे से पूछताछ होगी बल्कि जानकारों का मानना है कि विपासना को गिरफ्तार भी किया जा सकता है.

(वीडियो में देखें पूरा शो)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App