मुंबई: मुंबई की एक बार डांसर पर उसके एक चाहने वाले ने इतने नोट बरसाये कि वो रातोंरात करोड़पति बन गई. जी हां इस बार डांसर पर नोटों की बारिश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अब सवाल उठ रहे हैं कि ये बार डांसर कौन है और उस पर नोट उड़ाने वाला कौन है. इसके अलावा इस शख्स ने एक रात में इस बार डांसर पर एक करोड़ रुपये क्यों लुटाए. खबरों की मानें तो यह वीडियो मुंबई के गोरेगांव का है. यहां एक बार गर्ल पर 1 करोड़ रुपए लुटाए गए हैं.

दरअसल, सउदी अरब के सनकी शेखों के किस्से दुनियाभर में मशहूर हैं. कई बार तो सनक में ये शेख पांच मिनट के भीतर 5 करोड़ रुपये लुटा देते हैं. ऐसे ही एक सनकी शेख का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है. इस शेख ने एक सिंगर पर कुछ ही मिनट में करोड़ों रुपये उड़ा दिये.

2000 और 500 के नोटों को कागजों की तरह उड़ाने वाले लोग कौन होते हैं और ऐसा करते वक्त उनके दिमाग में क्या चल रहा होता है. वो क्यों ऐसा करते हैं..आपको सब बतायेंगे. लेकिन ऐसा नहीं है कि सिर्फ बार गर्ल्स पर नोट उड़ाये जाते हैं बल्कि शादी और पार्टियों में भी रुपये लुटाने का चलन बहुत तेजी से बढ रहा है. इसी से जुड़ी कुछ वीडियोज़ अब हम आपको दिखाने वाले हैं.

नोटों को कभी किसी बार डांसर पर उड़ाना तो कभी किसी सिंगर पर लुटा देना और तो और नोटों को पैरों तले रौंदना वाकई नोटों की बेकद्री है. लेकिन जिन लोगों के दिमाग में नोट लुटाने का फितूर भरा हो वो इन बातों की परवाह नहीं करते. अब आपको ले चलते हैं एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में जहां इतने नोट लुटाये गये कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं.
वीडियो में देखें पूरा शो…

सलाखें: भारत के ‘ब्रह्मोस’ मिसाइल का परीक्षण सफल, चीन-पाकिस्तान के उड़े होश!

सलाखें: डोंगफेंग 41 मिसाइल के जरिए पूरी दुनिया चीन के निशाने पर!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App