चंडीगढ़: हरियाणा और पश्चिमी उत्तर-प्रदेश के करोड़ों दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी इनदिनों सलमान खान के शो बिग बॉस 11 में धमाल मचा रही हैं. लेकिन सपना चौधरी के लिए एक बुरी खबर है. जी हां, जिनका दिल कभी सपना चौधरी के लिए धड़कता था. अब वो एक नई हरियाणावी डांसर और सिंगर के दिवाने हुए जा रहे हैं .कुछ ही महीनों में इस नई डांसर के लटके-झटकों ने सपना चौधरी की कमी को पूरा कर दिया है. वो नई डांसर और कोई नहीं बल्कि हरियाणवी डांसर गौरी है.
 
डांसर गौरी बहुत तेजी से आगे बढ रही है, जिसकी वजह खुद सपना चौधरी हैं. जी हां, सपना चौधरी बिग बॉस का हिस्सा क्या बनीं, गौरी रातोंरात स्टार बन गई. क्योंकि इस मौके को गौरी ने खूब भुनाया. उसने सपना चौधरी के स्टेप्स और अंदाज को हू-ब-हू कॉपी किया. जिसने सपना की कमी को पूरा कर दिया. अब गौरी के पास परफॉर्मेंस के लिए खूब ऑफर आ रहे हैं और इसके बदले गौरी अच्छी खासी रकम वसूल रही है.
 
गौरी रानी का नाम हरियाणा के लोगों की जुबान पर चढ चुका है. बीते तीन महीनों में गौरी ने जो मुकाम हासिल किया है. उसे हासिल करने में बड़े-बड़े कलाकार को सालों लग जाते हैं. 27 बरस की उम्र में गौरी मशहूर हो चुकी है. शौहरत के साथ साथ उन पर दौलत भी खूब बरस रही है.
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर