नई दिल्ली: कभी करोड़ों-अरबों में खेलने वाला राम रहीम अब जेल में पैसे-पैसे को मोहताज हो गया है. जेल में खेती बाड़ी कर सब्जियां उगा रहे राम रहीम को ये दिन देखने पड़ेगे उसने कभी नही सोचा होगा कि उसे एक दिन पसीना बहाने की कीमत 20 रुपये मिलेगी. जी हां बाहर मंडियों में सब्जियों की कीमतों में आग लगी हुई है लेकिन राम रहीम को 8 से 9 घंटे खेती कर सब्जियों को जी तोड़ मेहनत कर उगा रहा है. जेल में ढेरों सब्जियां उगाने के बदले सिर्फ 20 रुपये दिए जा रहे हैं.
 
जेल में जी तोड़ मेहनत करने के बावजूद राम रहीम को सब्जियां उगाने के बदले सिर्फ बीस रुपये मिल रहे हैं. लेकिन एक वक्त था जब राम रहीम के छूने भर से सब्जियां सोने के भाव बिकती थी. जी हां, आपको यकीन नहीं होगा लेकिन कभी राम रहीम एक हरी मिर्च को 1000 रुपये में बेचता था. जबकि एक बड़े बैंगन की कीमत 2 हज़ार रुपये होती थी. इस तरह राम रहीम ने लूट मचा रखी थी जाहिर है गुजरा वक्त राम रहीम को रह रहकर याद आता होगा.
 
8 घंटे की कड़ी मेहनत कर जेल में उगाई की राम रहीम की सब्जियों को भाव नहीं मिल रहा. लेकिन बाजार में सब्जियों को लेकर संग्राम मचा हुआ है. सब्जियों की कीमत तेजी से बढ रही हैं और यही सब देखकर राम रहीम माथा पीट रहा होगा.
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर