भोपाल: मध्य-प्रदेश का एक शहर लोगों के गुस्से से तप रहा है. यहां हर शख्स सड़क पर उतरा हुआ है और पुलिस एक पैर पर खड़ी है. इसकी वजह है एक सनसनीखेज वारदात. दरअसल, भोपाल में एक लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात हुई है. इतना ही नहीं इंसाफ की उम्मीद में जब ये लड़की पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस इसे इस थाने से उस थाने उसे घुमाती रही. थक-हारकर लड़की खुद ही अपने गुनहगार को लेकर थाने पहुंच गई. तब कहीं जाकर पुलिस की नींद टूटी. इसके बाद पुलिस ने 24 घंटे के भीतर चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि लापहरवाही बरतने वाले एक सब-इंस्पेक्टर को सस्पेंड भी कर दिया गया लेकिन इंसाफ को लेकर उठ रही आवाज तेज होती जा रही है. 
 
खबर के अनुसार आरोपियों का इरादा गैंगरेप के बाद लड़की को कत्ल करने का था. ताकि उनके गुनाह से कभी पर्दा ना उठ सके और इसकी कोशिश भी की गई. लेकिन किसी तरह लड़की को होश आ गया. जिसके बाद उसने अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तान पुलिस को सुनाई. इसमें शक नहीं कि पुलिस ने केस में शुरू से ही लापहरवाही बरती है. जिसके बाद लोगों को सड़कों पर उतरना पड़ा. लेकिन इस वारदात के बाद जहां शहर में महिलाएं घबराई हुई हैं.तो वहीं पुलिस के रवैय्ये को लेकर उनमें गुस्सा भी है. इतना ही नहीं आरोपियों को फांसी दिलाने की मांग भी उठ रही है.
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App