नई दिल्ली: यूपी पुलिस फुल एक्शन में है और अपराधियों का दम निकला जा रहा है. अगर पिछले आठ महीने के आंकड़े देखें तो आपको पचा चलेगा कि यूपी पुलिस ने गोली का जवाब गोली से दिया है और पुलिस अबतक 1300 से ज्यादा क्रिमिनल को सलाखों की पीछे डाल चुकी है. इसके अलावा ना सुधरने वाले 23 अपराधी सुधार चुके हैं. गौर करने वाली बड़ी बात तो ये है कि सीएम योगी आदित्यनाथ का ऑपरेशन खल्लास अभी जारी है. पिछले आठ महीनों से यूपी पुलिस एक्शन में है और यूपी के अपराधियों में हाहाकार मचा हुआ है.
 
पुलिस जीप का सायरन सुनकर अपराधी भागने लगते हैं. खौफ ये कि कहीं एनकाउंटर में मारे ना जाएं क्योंकि अगर किसी अपराधी का सामना पुलिस टीम से हो गया. तब भागना का कोई मौका नहीं मिलेगा और सरेंडर नहीं किया तो एनकाउंटर में ढेर होना तय है. सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों को सुधर जाने की हिदायत दी थी. कुछ तो सुधर गए लेकिन जो नहीं सुधरे उनके लिए यूपी पुलिस काल बन गई है. 
 
योगी सरकार में पुलिस ने करीब 550 एनकाउंटर किए हैं, इस दौरान करीब 1300 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया, गिरफ्तार अपराधियों में करीब 900 के सिर ईनाम रखा था, एनकाउंटर में 84 क्रिमिनल पुलिस की गोली का शिकार हुए, 23 खतरनाक अपराधियों को पुलिस टीम ने मार गिराया.  
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)
 
 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App