नई दिल्ली: राम रहीम जब तक जेल नहीं गया था उस वक्त हनीप्रीत ऐशोआराम की ज़िंदगी जीती रही. हनीप्रीत को लगता था कि बाबा की सारी दौलत की वही वारिस होगी. लेकिन जेल जाते ही राम रहीम ने हनीप्रीत के साथ ऐसा खेल किया कि हनीप्रीत का मानों सबकुछ लुट गया. जी हां राम रहीम ने अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की दुनिया उजाड़ दी है. हनीप्रीत को ऐसा झटका दिया है कि वो सदमें में है. दरअसल राम रहीम ने अपने बेटे जसमीत सिंह इंसा को अपना उत्तराधिकारी बनाने का रास्ता साफ कर दिया है. ऐसे में हनीप्रीत के हाथ से पैसा ताकत और डेरे की सियासत सब फिसलना तय है.
 
इसमें शक नहीं कि हनीप्रीत राम रहीम के दिल पर राज करती थी और डेरे में राम रहीम के बाद उसी की हुकूमत चलती थी. लेकिन वक्त ने सबकुछ पलट दिया है. कभी राम रहीम को अपने हुस्न के जाल में उलझाकर परिवार से दूर करने वाली हनीप्रीत जेल से बाहर आई तो. यकीन मानिये डेरे में उसकी हैसियत किसी साधिका से ज्यादा नहीं होगी. इसके अलावा न पहले जैसा रुतबा होगा और न ही पहले की तरह हनीप्रीत के हुक्म चलेंगे.
 
पैसा और रूतबा तो हनीप्रीत के हाथ से फिसल ही गया है. साथ ही वो ख्वाब भी मिट्टी में मिल गये जो हनीप्रीत ने राम रहीम के साथ रहते हुए बुने थे. दरअसल हनीप्रीत ने ही राम रहीम को फिल्में बनाने का चस्का लगाया था और खुद भी हनीप्रीत बड़े फिल्म स्टार के साथ काम करना चाहती थी. राखी सावंत ने खुलासा किया था कि हनीप्रीत तो सलमान खान के साथ भी फिल्म करना चाहती थी. हनीप्रीत के ऐसे ना जाने कितने ख्वाब होंगे जो अब कभी पूरे नहीं होंगे.
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App