नई दिल्ली: पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र में आतंक पीड़ित होने का रोना रोता है. भरत पर अजीबों-गरीब आरोप लगाता है लेकिऩ पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के एक एजेंट ने खुद पाकिस्तान का ही राज इस्लामाबाद हाईकोर्ट में खोल कर रख दिया है. पाकिस्तानी इंटेलिजेंस ब्यूरों के उस अफसर का दावा है कि पाकिस्तान आतंक का पीड़ित नहीं बल्कि वो खुद आतंकियों को गोद में बैठाकर पाल रहा है.
 
टेररिस्तान बन चुके पाकिस्तान को हिंदुस्तान को दहलाने की नई साजिश रची है. बॉर्डर पर पाकिस्तान ने एक खौफनाक प्लान बनाया है. ISI ने आतंकियों की भर्ती कर भारत के खिलाफ हलाल गैंग बनाया है. भारतीय सेना का ऑपरेशन पराक्रम पाकिस्तान के फन को कुचलने के लिए 7 महीनों से चलाया जा रहा है. BSF कैंप पर हमला करने वाले तीन आतंकियों को भारतीय सेना ने मार गिराया था. य़े तस्वीर बताती है कि  भारतीय सेना किस तरह पाकिस्तान के पाले-पोसे आतंकियों को चुन-चुनकर  खत्म कर रही है. एक ओर जहां बॉर्डर पर सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है तो वहीं घाटी के अंदर मौजूद आतंकियों को खोजो और खत्म करो की रणनीति पर काम कर रही है.
 
बॉर्डर और घाटी के अंदर भारत के हाथों  दोहरी मार से बौखलाए पाकिस्तान ने ये खौफनाक प्लान बनाया है. आर-पार की लड़ाई में हर बार शिकस्त पाने वाले पाकिस्तान ने फिर पीठ पीछे हमला करने की रणनीति बनाई है. इसी रणनीति के तहत ISI ने ये हलाल गैंग बनाया है. दरअसल पिछले सात महीनों में ऑपरेशन क्लीन के तहत घाटी में पाकिस्तान के 100 से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं. पाकिस्तान का नापाक प्लान फेल हो रहा है. उसके आतंकी मारे जा रहे हैं जिसके बाद ISI, लश्कर और पाकिस्तानी सेना ने बनाया है हलाल गैंग.
 
कायर पाकिस्तान बौखलाया हुआ है..बौखलाहट में वो भारत को तबाह करने की हर नापाक कोशिश में जुटी है और इसी के लिए हलाल दस्ता बनाया गया है. इस हलाल दस्ते का बस एक ही मकसद है दहशत और खूब दहशत फैलाना.

पढ़ें- गांधी की हत्या का पाकिस्तान कनेक्शन: मौके पर 4 गोली चलीं तो FIR में 3 का जिक्र क्यों ? 

(वीडियो में देखें पूरा शो)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App