नई दिल्ली: बॉलीवुड के ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने हनीप्रीत और राम रहीम को लेकर कुछ सनसनीखेज़ राज खोले हैं. दरअसल राम रहीम अपनी अगली फिल्म में राखी सावंत को भी लेने वाला था और इस सिलसिले में राखी अक्सर बाबा और हनीप्रीत से मिलती रहती थीं.
 
बलात्कारी बाबा राम रहीम इनदिनों जेल में है और उसकी कथित बेटी हनीप्रीत को पुलिस तलाश रही है. लेकिन कल तक राम रहीम के साथ पार्टियों में दिखने वाली राखी सावंत ने एक सनसनीखेज़ खुलासा किया है. खुलासा इस बात पर सवाल उठाता है कि हनीप्रीत और राम रहीम के बीच क्या वाकई बाप बेटी का ही रिश्ता था. 
 
 
वक्त वाकई बलवान है. राम रहीम को महल से जेल पहुंचा दिया और जो लोग बाबा की तारीफ करते नहीं थकते थे. अब बलात्कारी बाबा पर थू-थू कर रहे हैं. जी हां, बॉलीवुड में वक्त के साथ लोगों के बदलने का चलन पुराना है और बाबा के साथ यही हुआ है. जो राखी सावंत बाबा को अपना करीबी दोस्त बताया करती थीं साथ फिल्में करने का ख्वाब देखा करती थी. अब वही राखी बाबा से बेइंतहा नफरत करने लगी हैं.
 
राखी सावंत राम रहीम के खिलाफ गुस्से से भरी हुई हैं और अब कुछ ऐसा करने जा रही है जिससे बाबा के तमाम राज दुनिया के सामने आ जायेंगे. दरअसल राम रहीम मामले को लेकर राखी सावंत फिल्म बना रही है. जिसमें हनीप्रीत का किरदार खुद राखी सावंत निभा रही हैं. इस फिल्म के जरिये राखी सावंत अपने दोस्त हनीप्रीत और राम रहीम का सारा कच्चा चिट्ठा खोलने जा रही हैं.   
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)