नई दिल्ली. पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक का ऐसा सदमा लगा है कि पूरा पाकिस्तान बदहवास है. पाकिस्तानी टीवी चैनल्स पर थिंकटैंक खौफज़दा हैं. हर तरफ पीएम मोदी की चर्चा हो रही है.पाकिस्तानियों को डर है कहीं पीओके के बाद भारत इस्लामाबाद, लाहौर और कराची को निशाना ना बना लें.तो आईये देखते हैं पाकिस्तानियों का डर मोदी मार डालेंगे.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद जंगी बयानबाज़ी और सरहद पर भारत की एहतियाती तैयारी से पाकिस्तान की फिज़ा में खौफ पसर गया है. पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल्स पर थिंकटैंक्स का फिर मजमा लगा है. जो एक सुर में पूरा पाकिस्तान मोदी मोदी चिल्ला रहा है.वजह है पीएम मोदी के सख्त इरादे जिनमें पाकिस्तानियों को अपनी और मुल्क की तबाही साफ साफ दिख रही है.
 
पाकिस्तानी थिंकटैंक कह रहे हैं कि मोदी का दिमाग नहीं सुपर कंप्यूटर है.वो चाणक्य की तरह सोचते हैं और इसीलिए उनसे पाकिस्तान का कोई मुकाबला नहीं हो सकता. पाकिस्तान की आर्मी भले ही सरहद पर जोर आजमा रही है.लेकिन पाकिस्तान की ताकत को जानने वाले चीख चीख कर कह रहे हैं.मोदी से मत टकराओ..वरना खत्म हो जाओगे.फिर भी हुक्मरान और पाकिस्तान की आर्मी समझने को तैयार नहीं है.
 
ये शख्स भारत की ताकत और पाकिस्तान की कमजोर दोनों अच्छी तरह समझता है.तभी तो खुलकर पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल पर कह रहा है. भारत ना केवल बड़ा मुल्क है.बल्कि ताकत के मामले में भी पाकिस्तान का उससे कोई मुकाबला नहीं है.
 
पीएम मोदी ने जहां आर्मी को ताकतवर बनाने के लिए आधुनिक तकनीक और हथियार दिये हैं.वहीं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत को अलग पहचान दी है. अमेरिका के साथ भारत की दोस्ती भी पाकिस्तान को बेचैन कर रही है.उन्हें यकीन है कि अगर जंग हुई तो अमेरिका खुलकर पाकिस्तान पर बम बरसाने के लिए भारत के साथ आ जाएगा.