नई दिल्ली. इराक-सीरिया को तबाह करने वाले दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी के निशाने पर अब नया मुल्क आ गया है. बगदादी अब लीबिया में जा घुसा है और उसके आतंकियों ने अब लीबिया में कत्लेआम करना शुरू कर दिया है. यहां ताजा गुनाह में बगदादी ने तीन नए वीडियो जारी किए हैं. वीडियो में वही पुराना सिलसिला फिर से शुरू होता दिख रहा है. कैमरे पर कत्ल का.
 
बगदादी, वो शैतान है जो किसी मुल्क में घुस जाए, तो उस मुल्क के मुकद्दर में सिवाये तबाही के कुछ नहीं बचता. बगदादी की वजह से इराक और सीरिया की तबाही दुनिया देख चुकी है. लेकिन दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी के निशाने पर अब नया मुल्क आ गया है. सीरिया से सटे लीबिया में बगदादी ने अपनी पहुंच बना ली है.  ठीक इराक और सीरिया की तरह ही यहां बगदादी ने तीन इलाकों पर कब्जा कर अब पूरे मुल्क पर हुकूमत का ख्वाब देखा है.
 
दरअसल बगदादी के हाथ से इराक और सीरिया अब करीब-करीब निकल चुके हैं. अपना वजूद बचाने के लिए बगदादी को नया ठिकाना चाहिए था, और इसके लिए बगदादी ने लीबिया में अपने पैर जमाये हैं. लीबिया में घुसते ही बगदादी के गुनाहों का सिलसिला शुरू हो गया है. जी हां, बगदादी ने लीबिया में एंट्री लेते ही तीन लीबियाई सैनिकों को मार डाला और इस बेरहमी का वीडियो जारी कर अपनी मौजूदगी दर्ज करा दी है.
 
इंडिया न्यूज़ के खास शो ‘सलाखें’ में देखिए लहू-लहू लीबिया.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App