नई दिल्ली. तानाशाहों की दुनिया बिल्कुल अलग और तन्हा होती है. इसी तन्हाई में वो अक्सर लिखते हैं दुनिया की तबाही के मंसूबे और दुनिया को हैरत में डाल देने वाली अय्याशी की अजीबोगरीब दास्तानें. कहने को तानाशाह कभी कभी मोहब्बत भी करते हैं लेकिन तानाशाहों की मोहब्बत महबूबाओं के लिए जानलेवा होती हैं. वो जिसे अपनी मोहब्बत में जबरन गिरफ्तार करते हैं. उसे ही मौत के घाट भी उतारते हैं. 
 
इतिहास के सबसे बेरहम और पागल तानाशाहों में शुमार किम जोंग उल के दिमाग में सिर्फ दुनिया को तबाह करने का प्लान ही नहीं चलता. उसका दिमाग में अय्याशी करने के नए नए तरीके भी इजाद करता है. किम जोंग के खौफ की सल्तनत नार्थ कोरिया में कुछ इस कदर चलती है कि उसे जिसका चेहरा पसंद आ जाए. या फिर जिसकी अदाओं पर उसका दिल आ जाए. वो लड़की उसी रात उसके हरम में पहुंच जाती है. लेकिन किम जोंग का शैतानी इश्क यहीं खत्म नहीं होता था. जब उस लड़की से इस तानाशाह का दिल भर जाता. तो फिर तानाशाह उसे मौत के घाट भी बेहद बेरहमी से उतार देता है.
 
आइये दिखाते हैं आपको टेलीविजन में पहली बार तानाशाह की खूनी मोहब्बतों का मंजर.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App