नई दिल्ली: रविवार को धर्मशाला में भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. दोनों ही टीमें धर्मशाला पहुंच गई हैं. इससे पहले टीम इंडिया के दो स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और अक्षर पटेल ने मैच को लेकर खुलकर बातचीत की है. युजवेंद्र चहल ने कहा कि हमारे पास कुछ अच्छा करने के लिए मौका है. उन्होंने कहा कि वे फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज पर ध्यान रखे हुए हैं. चहल ने कहा कि 10 दिसंबर को धर्मशाला में खेला जाने वाला वनडे मैच काफी अहम हैं.

दिसंबर के अंत में शुरू हो रहे साउथ अफ्रीका दौरे को लेकर चहल ने कहा कि जब हम इंडिया में खेलते हैं तो यहां स्थिति अलग होती है. खासकर पिच को लेकर, साउथ अफ्रीका में उछाल ज्यादा मिलता है. न्यूजीलैंड के खिलाफ त्रिवेंद्रम में खेले गए टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले पर बात करते हुए चहल ने कहा कि वो मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम था. हमने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका ही नहीं दिया. हम पहले ही तय कर लिए थे कि गेंद कभी भी बल्लेबाजे पाले में नहीं डालनी है जिससे की वो लंबे शॉट मार सके, गेंद हमेशा दूर रखनी है. वही किया गया, सभी गेंदबाजों ने ऐसा ही किया और हम मैच जीतने में कामयाब रहें.

वहीं अक्षर पटेल ने कहा कि जब में पहली बार मुंबई इंडियन टीम में था तभी से हमारी और युजवेंद्र चहल की ट्यूनिंग अच्छी रही है. हम दोनों को पता है कि हमारे लिमिटेशन कितने हैं. अगर आप अपने पार्टनर को अच्छी तरह पहचानते हो तो आप बेस्ट दे सकते हो. टेस्ट में खेलने पर अक्षर पटेल ने कहा कि सभी प्लेयर का सपना होता है कि उसे टेस्ट की कैप मिले. मेरा भी यही सपना है कि मुझे टेस्ट में डेब्यू का मौका मिले, जहां मैं टीम इंडिया के लिए अच्छा करू. फिलहाल मेरा ध्यान आने वाली सीरीज पर है.

वीडियो में देखें पूरा शो