विशाखापत्तनम: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और खिताबी मुकाबला रविवार को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा. फिलहाल दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं. अब टीम इंडिया के अंदाज, तेवर और वाइजैग के रिकॉर्ड तो एक बार फिर लंका दहन की दस्तक दे रहे हैं, लेकिन इन सबके साथ कल आपको 12 साल पुराना फ्लैश बैक भी देखने को मिल सकता है. फ्लैशबैक भी ऐसा-वैसा नहीं, धोनी के फेवरेट मैदान पर उनकी धमाकेदार पारी का फ्लैशबैक.

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज विराट कोहली के बगैर शुरू हुई तो तमाम सवाल थे. सवाल कि आखिर कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टीम को कैसे संभालेंगे. धर्मशाला में हार के बाद ये सवाल थोड़े तीखे भी हुए, लेकिन मोहाली में जिस अंदाज में रोहित ने इन सवालों का जवाब दिया, उससे तो यही लगता है कि विशाखापट्टनम में भी रोहित लंकाइयों का बुरा हाल करने वाले हैं.

मोहाली में मिली महाजीत, अब कुछ इसी अंदाज में वाइजैग में होगी सीरीज सील. क्योंकि वाइजैग टीम इंडिया का वो अभेद किला है जिसे भेद पाना लंकाई टीम के लिए लोहे के चने चबाने जैसा साबित होने वाला है. ये आंकड़े बताते हैं कि यह मैच श्रीलंका के लिए आसान नहीं है.

भारत ने वाइजैग में अब तक 6 वनड़े मुकाबले खेले हैं, जिसमें 5 में उसे जीत मिली है. वहीं श्रीलंकाई टीम ने इस मैदान पर जो एकमात्र वनडे 10 साल पहले खेला था. उसमें उसे 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. वाइजैग का मुकाबला भारतीय टीम के लिए जितना अहम है उतनी ही रोहित की कप्तानी के लिए भी महत्वपूर्ण है.

वीडियो में देखें पूरा शो-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App