नई दिल्ली: विराट के तीन मैचों में दो शतक के पीछे है उनका लकी नंबर अल्फा-3201. लगातार तीन मैचों में जीत के पीछे है कप्तान की जिद जूनून और वो जगह जहां से किस्मत ने बाजी पलट दी. कोहली के बदलते किस्मत और शानदार फार्म के पीछे जो बात जोहानिसबर्ग से निकल कर आई है वो हैरान करने वाली है. टीम के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुताबिक विराट सेंचुरियन मैच से पहले जोहानिसबर्ग के होटल सैंडटन सन के उसी रूम नंबर 3201 में रुके जिस रूम में वो पहले रुके थे. और वांडर्रस टेस्ट जीता कमरे से क्रीज तक का कनेक्शन कोहली की किस्मत बदलने में बहुत अहम कड़ी थी. सेंचुरियन में ये जीत साउथ अफ्रीकी टूर पर विराट जीत की हैट्रिक लेकर आई हैं. लेकिन लकी कमरे के किस्मत कनेक्शन ऐसा है कि विराट यहां पहुंचने के बाद हार से दो-चार नहीं हुए है.

कमरे के किस्मत कनेक्शन ने विराट को पहले आखिरी टेस्ट में महाबली बनाया. और अब वनडे में देखिए विराट बल्ला तो बोल रहा है. लेकिन कोहली की किस्मत और दबंग फैसलों ने इन दो कलाई के कलाकारों को विदेशी पिच पर भी जादूगर बना दिया है. सीरीज में युजवेंद्र चहल के 7 विकेट. कुलदीप यादव के 6 विकेट. दो मैचों के 20 विकेट में से 13 विकेट स्पिरनर्स के नाम. किस्मत मेहरबान इस कदर है कि विरोधी खुद ब खुद रास्ते से हटते जा रहे हैं. वनडे सीरीज शुरु होते ही डिविलियर्स तीन वनडे के लिए बाहर हुए.

डरबन के शतकवीर कप्तान डु प्लेसिस सेंचुरियन वनडे क्या पूरी सीरीज से ही बाहर हो गए. अब हालात ऐसे है कि बिना विराट जीत की मुहर लगती ही नहीं. फिर चाहरे डरबन में शतक की बात हो या फिर सेंचुरियन की ये नाबाद पारी. किस्मत का साथ जारी रहा तो. साउथ अफ्रीका में पहली बार न सिर्फ वनडे सीरीज जीतेंगे. बल्कि बंद नहीं खुली आंखों से क्लीन स्वीप भी संभव नजर आ रहा है.

वीडियो में देखें पुरा शो-

IPL 11: इस बार बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड सितारे भी बिखेरेंगे आईपीएल उद्घाटन में अपनी चमक

सेंचुरियन वनडे में अंपायर के फैसले पर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर जताई नाराजगी, कहा ये खिलाड़ियों से बैंक कर्मचारी जैसा व्यवहार कर रहे