नई दिल्ली. भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आज कल फॉर्म में चल रहे हैं. वैसे तो इनके नाम कई रिकॉर्ड शामिल है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार पारी खेलकर हार्दिक पांड्या लोगों के दिलों पर छा गए हैं. 
 
पांड्या ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 83 रनों की धमाकेदार पारी खेलने के बाद दो विकेट भी लिए और मैन ऑफ द मैच चुने गए. इस शानदार खेल की वजह से विराट का भरोसा पांड्या पर लगातार बढ़ता जा रहा है.
 
 
बता दें पांड्या साल 2017 में वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज़ हैं. अब उनसे आगे सिर्फ विस्फोटक इयॉन मोर्गन है. पांड्या अगर इस तरह खेलते रहे तो इसी सीरीज में वो इयॉन से आगे निकल जाएंगे.
 
 
हार्दिक के आउट होने से पहले धोनी ने 50 गेंदों पर 58 की स्ट्राइक रेट से 29 रन बनाए थे, जिसमें ना कोई चौका था और ना ही छक्का. लेकिन हार्दिक के बाद 26 गेंदों पर 161.5 के स्ट्राइक रेट और 4 चौके और 2 छक्के के साथ 42 रन बनाए.
 
पिछले 11 मैचों की 9 पारियों में 197.50 की औसत से 395 रन बनाए, जिसमें धोनी 4 अर्धशतक बनाए और साथ में 7 बार वो नॉट आउट रहे. विराट के 10-0 के विजयरथ में माही सिर्फ बल्ले और विकेटों के पीछे मजबूती से नहीं खड़े हैं. बल्कि पर्दे के पीछे चुपचाप नए मैच विनर्स में हौंसला भर रहे हैं. 
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App