नई दिल्ली: सिर्फ 4 दिन में श्रीलंकाई टीम को चारो खाने चित्त करने का जश्न टीम इंडिया ने मस्ती कर मनाया है. टीम इंडिया के जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों की मस्ती पूल पार्टी के दैरान देखी गई. बल्कि आपको बता दें कि टीम इंडिया की जीत का मजा तब और चौगुना हो गया जब इसमें तड़का लगा के रेसलर द ग्रेट खली की एंट्री हुई.
 
बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मिली जीत के बाद रिंग के किंग द ग्रेट खली क्रिकेट के बाहुबली द ग्रेट कोहली और उनकी टीम से मिलने टीम होटल पहुंचे. खली ने टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों से मिले .7 फीट 1 इंच और 157 किलो वजन वाले खली से मिलने के बाद विराट ने खली के साथ कई पोज देते हुए कई फोटो खिचवायें.
 
ये तीनों टीम इंडिया की जीत के सुपरस्टार हैं. जो लंका लूटने के बाद अपनी मसल्स पावर का इजहार कर रहे हैं. और साथ ही वर्ल्ड क्रिकेट में टीम इंडिया की बढ़ती साख को भी बयां कर रहे हैं. जीत के बाद जश्न और मस्ती की इन तमाम तस्वीरों से विराट एंड कंपनी तरोताजा तो हुई है.
 
श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर का टॉप क्लास फॉर्म. श्रीलंका के खिलाफ 3 पारियों में 2 शतक के साथ पुजारा ने 301 रन बनाए हैं और वो फिलहाल सीरीज के टॉप स्कोरर हैं. वहीं शिखर धवन के नाम 3 पारियों में 1 शतक के साथ  239 रन हैं .
 
रहाणे ने 3 पारियों में 1 शतक के साथ 212 रन बनाए हैं. जबकि कप्तान विराट कोहली के नाम 3 पारियों में 1 शतक के साथ 119 रन दर्ज हैं.खास बात ये है कि टॉप ऑर्डर के इन भारतीय सुपरस्टारों के बीच सिर्फ रनों की रेस ही नहीं है. बल्कि रन के साथ साथ टीम को जीत दिलाने की भी जबरदस्त होड़ मची है.
 
यही वजह है कि हर मैच, हर पारी के साथ श्रीलंका के खिलाफ जीत में टीम इंडिया का किरदार बदलता रहा. गॉल टेस्ट में धवन की धमाकेदार पारी ने टीम इंडिया के लिए पहले ही दिन मैच बनाकर विरोधी कप्तान को हार मानने को मजबूर कर दिया था. तो वहीं कोलंबो में टीम को जीत तक पहुंचाने का काम किया पुजारा और रहाणे की शतकीय पारी ने टॉप ऑर्डर के इस रनबंधन से टीम इंडिया ने लंका पर शिकंजा कसते हुए एक नया मुकाम हासिल किया है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App