नई दिल्ली: टीम इंडिया में अब काबिल और रईस के बीच भारतीय क्रिकेट के सुल्तान फंस गए हैं. सुल्तान यानि कप्तान विराट कोहली. अब काबिल और रईस के नाम भी काफी बड़े हैं.
 
10 जुलाई को टीम इंडिया के नए कोच का एलान हो सकता है. दोपहर 1 बजे मुंबई में कोच पद के 6 दावेदारों का इंटरव्यू लिया जाएगा. इन दावेदारों में रईस से मतलब है काम कम लेकिन नाम में दम. इन रईस दावेदारों में रवि शास्त्री और वीरेंद्र सहवाग शामिल हैं.
 
शास्त्री को कोच का नहीं बल्कि डायरेक्टर और मैनेजर होने का अनुभव है. लेकिन शास्त्री को विराट और टीम इंडिया का पूरा समर्थन हासिल है. इसके साथ ही सहवाग को सिर्फ किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटॉर होने का अनुभव हासिल है.
 
 
वहीं काबिल दावेदारों पर भी अपनी एक नजर दौड़ा लीजिए. इनमें टॉम मूडी शामिल हैं जिनको श्रीलंका और सनराइजर्स हैदराबाद की कोचिंग का अनुभव है. वहीं लालचंद राजपूत भी हैं जिनको अफगानिस्तान अंडर-19 और भारत ए की कोचिंग का अनुभव है. साथ ही फिल सिमंस है जो वेस्टइंडीज़, ज़िम्बाब्वे और आयरलैंड की कोचिंग करने का अनुभव हासिल कर चुके हैं.
 
वीडियो में देखें पूरा शो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App