नई दिल्ली: इन दिनों टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के चेहरे पर मुस्कान तिलिस्मी है. वहीं कोच अनिल कुंबले के इस्तीफा देने के बाद अंदर से जवाब देने की भी बेकरारी है. कुंबले के बयान का जवाब कोहली जल्द ही देने वाले हैं.
 
अनिल कुंबले के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद सुनील गावस्कर ने भी कुंबले के समर्थन में बयान दिया है. जो कोहली के लिए कुंबले की बातों से कहीं ज्यादा हैरान करने वाला है. गावस्कर का कहना है कि जब टीम के खिलाड़ी और कप्तान की पसंद से ही कोच चुना जाना है तो फिर इस सलाहकार समिति की क्या ज़रूरत है. सीधे वेस्टइंडीज में मौजूद खिलाड़ियों से और कप्तान कोहली से पूछ लें कि वे किसे चाहते हैं, इससे काफी लोगों का समय बचेगा.
 
विराट कोहली पर सवाल वो खिलाड़ी उठा रहा है, जिसको भारतीय क्रिकेट की आवाज कहा जाता है और उनकी बातों को काफी सम्मान से लिया जाता हैं. लेकिन अब विराट कोहली जल्द ही अपना बात रखने वाले हैं. विराट कोहली आज रात पहले वनडे से पहले की प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट से कोच विवाद पर सवाल पूछे जाएंगे. जिसमें विराट सभी सवालों के जवाब दे सकते हैं.
 
 
बता दें कि इस्तीफे के बाद कुंबले के भावुक ट्विट से हर तरफ कोहली की आलोचना हो रही है. कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं. विराट को अपनी और टीम की साख बचाने के लिए अपनी राय रखनी होगी.
 
वीडियो में देखें पूरा शो…

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर