नई दिल्ली: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. अब सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेला जाएगा. 15 जून को दूसरे सेमीफाइनल में भारत-बांग्लादेश एजबस्टन, बर्मिंघम के मैदान पर आमने-सामने होंगी. दोपहर 3 बजे से शुरू होने वाले मुकाबले में जीतेने वाली टीम इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगी. 
 
बांग्लादेशी कप्तान मशरेफी मुर्तजा ने दो साल पहले रोहित शर्मा पर एक आरोप लगाया था. जो आज भी रोहित शर्मा के दिल में फांस की तरह चुभ रही है. पिछली बार रोहित ने 2015 वर्ल्ड कप के क्वार्टरफाइनल से बांग्लादेश को धूल चटाकर वापस भेजा था. रोहित ने 2015 वर्ल्ड कप क्वार्टरफाइनल में 126 गेंद पर 14 चौके और 3 छक्के के साथ 137 रन बनाए थे. उस मैच में बांग्लादेश 109 रन से हारा था 
 
इस बार रोहित को बर्मिंघम में बदला लेना है. इस बार वो चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल से बांग्लादेश को बाहर करने के लिए कमर कस कर तैयार हैं और मौजूदा फॉर्म उनके साथ है. रोहित ने इस चैम्पियंस ट्रॉफी के 3 मैचों में 60.33 के औसत से दो अर्धशतक के साथ 181 रन बनाए हैं.
 
 
रोहित को बांग्लादेश से सिर्फ उस बयानबाजी का ही बदला नहीं लेना है बल्कि प्रैक्टिस मैच का भी हिसाब बराबर करना है. प्रैक्टिस मैच में रुबेल हुसैन उनको आउट करने के बाद जिस अंदाज में खुशी मनाते देखे गए थे, वो विकेट मिलने की खुशी कम और रोहित को चिढ़ाने का अंदाज ज्यादा था.
 
वीडियो में देखें पूरा शो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App