नई दिल्ली: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लीग मुकाबले खत्म हो चुके हैं और भारतीय टीम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है. टीम इंडिया 15 जून को बांग्लादेश के खिलाफ एजबस्टन, बर्मिंघम के मैदान पर सेमीफाइनल मुकाबला खेलेगा.
 
एक तरफ टीम इंडिया के कप्तान हैं जो सेमीफाइनल में बांग्लादेश को रौंदने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बांग्लादेश को हराने के लिए विराट की बेचैनी चरम पर है. टीम हर्डल में भी वो फिल्डिंग सुधारने की ही बात कर रहे हैं. आमतौर पर टीम हर्डल में कप्तान जोशीला भाषण देता है लेकिन विराट इसके बिल्कुल उलट कर रहे हैं.
 
अब दूसरी तरफ बांग्लादेशी फैंस ऐसे-ऐसे वीडियो जारी कर रहे हैं जिससे विराट एंड कंपनी का गुस्सा और भड़क रहा है. चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत से मुकाबले से पहले बांग्लादेश में वायरल हुए इस वीडियो की एडिटिंग जितनी घटिया है, संदेश उससे भी ज्यादा घटिया है. शायद बांग्लादेश भूल गया कि 2015 वर्ल्ड कप में भारत के ही हाथों शिकस्त के बाद पूरे देश ने कैसे बेईमानी की रुदाली गाई थी.
 
 
ये किसी भी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भारत और बांग्लादेश के बीच पहला ही मैच होगा. इससे पहले 2015 वर्ल्ड कप क्वार्टरफाइनल में भारत ने बांग्लादेश को 109 रन के बड़े अंतर से रौंदा था. अभी तक भारत और बांग्लादेश के बीच कुल 32 वनडे हुए हैं जिसमें से 26 भारत ने जीते हैं जबकि बांग्लादेश ने सिर्फ 5 मैच अपने नाम किए हैं.
 
वीडियो में देखें पूरा शो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App