नई दिल्ली: पाकिस्तान को करारी शिकस्त देने के बाद टीम इंडिया ने कुछ अलग अंदाज में जश्न मनाया. पहले मैदान पर पाकिस्तान को पटका और फिर विराट कोहली ने जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए आयोजन किया.
 
विराट के इस चैरिटी बॉल में पूरी टीम इंडिया के साथ-साथ सचिन तेंदुलकर भी मौजूद थे. इसी दौरान सचिन ने मंच पर ही भविष्यवाणी कर दी कि टीम इंडिया ही चैम्पियंस ट्रॉफी जीतेगी. सचिन ने विराट की कप्तानी और अपनी टीम पर पूरा भरोसा भी जताया.
 
विराट कोहली खुद मंच पर सचिन के साथ मौजूद थे और उन्होंने भी चैम्पियंस ट्रॉफी के विजेता को मिलने वाली सफेद कोट के साथ अपने इश्क का बयां किया. पूरी टीम इंडिया शानदार फॉर्म में है और इस बार भी 2013 का इतिहास दोहराने और कप दोबारा लाने के लिए कमर कस चुकी है.
 
सारे खिलाड़ी फिट
बर्मिंघम में शानदार 91 रन बनाकर पाकिस्तान को हार की तरफ धकेलने वाले रोहित शर्मा ने भी क्रिकेट फैंस से चैम्पियंस ट्रॉफी दोबारा जीतने का वादा किया है. टीम इंडिया के सारे खिलाड़ी फिट हैं और अगले मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं.
 
भारत का अगला मैच श्रीलंका से है. भारत और श्रीलंका के बीच 8 जून को लंदन के ओवल मैदान पर मैच होगा जबकि इसी मैदान पर 11 जून को दक्षिण अफ्रीका से आखिरी लीग मुकाबला होगा. भारत अभी ग्रुप बी में 2 अंकों के साथ नंबर वन टीम है.
 
वीडियो में देखें पूरा शो…

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर