नई दिल्ली: ये बात सुनकर आपको कुछ भी अजीब नहीं लग रहा होगा क्योंकि विराट की ऐसी दीवानियां आपने कई बार देखी होंगी. लेकिन अगर आपको ये बताएं कि ये दीवानी पाकिस्तानी है तो हैरानी जरुर होगी.
 
जिस पाकिस्तान में हिंदुस्तान का नाम लेना भी सजा दिला सकता हो, ऐसी जगह से आकर खुलेआम विराट कोहली के लिए अपनी दीवानगी का इजहार करना हैरान करता है. वैसे हैरानी तो इस बात की भी है कि पाकिस्तान में ये इकलौती विराट के इश्क में गिरफ्तार नहीं हैं.इनके जैसी कई दीवानियां हैं पाकिस्तान में जो विराट के नाम की कस्में खाती हैं.
 
विराट की इस दीवानी का नाम जैनब अब्बास है.पेशे से पत्रकार हैं और पाकिस्तान के दुनिया न्यूज़ में काम करती हैं.सोचिए जिस पाकिस्तान में हर टीवी चैनल का पहला काम हिंदुस्तान की खिलाफत हो उसी पाकिस्तान से आईं जैनब ने ना तो किसी विरोध की परवाह की और ना ही किसी धमकी की.
 
उन्होंने इंग्लैंड में खुलेआम कर दिया ऐलान कि वो विराट की दीवानी हैं.वैसे जैनब तो विराट की दीवानी हैं लेकिन पाकिस्तान में विराट को युवराज सिंह से कड़ी टक्कर भी मिल रही है.कोई उनके लुक पर मरता है तो कोई उनके ऑलराउंड खेल पर लंदन में सिर्फ पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी टीम के स्पोर्ट स्टॉफ का दिल भी हिंदुस्तानी क्रिकेटरों के लिए धड़कता है.
 
पाकिस्तानी स्पोर्ट स्टॉफ में लॉजिस्टिक मैनेजर एहसान भी टीम इंडिया के दीवाने हैं.और अपनी टीम को छोड़कर फिलहाल विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने में बिजी हैं.इतना ही नहीं जिसे देखिए वही टीम इंडिया के रंग में रंगे हैं.यहां तक कि इंग्लैंड के लोग भी टीम इंडिया की जर्सी पहनकर धोनी और विराट के साथ फोटो खिंचवाने के लिए बेकरार हैं.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App