नई दिल्ली: भारतीय फौज के गोलों से ना बंकर बचा, ना पोस्ट बचा और ना ही उस बिल में छिपे बैठे पाकिस्तानी बचे. अब गोले की जगह गेंद होगी. बंकर की जगह बल्ला होगा. अब LOC की जगह बर्मिंघम का मैदान होगा. 
 
अब भारतीय सेना के जांबाजों की जगह विराट के शेर होंगे फिर पिटेगा पाकिस्तान, फिर पूरी दुनिया के सामने वो घुटने टेकेगा. अभी LOC पर बंकर तबाह हुए हैं. अब बर्मिंघम में पाकिस्तान की बर्बादी होगी. मैदान बर्मिंघम का है जहां टीम इंडिया ने पाकिस्तान को साल 2013 में धूल चटाई थी.
 
सरहद पर पाकिस्तानी के नापाक मंसूबे तो नेस्तेनाबूद हो गए अब मैदान में 4 जून को जब चैम्पियंस ट्रॉफी के पहले मुकाबले में भारत और पाकिस्तान आमने सामने होंगे तो टीम इंडिया के दिल में क्रिकेट के अलावा कुछ और भी होगा. बर्मिंघम में टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच की जंग अगर आंकड़ों के हिसाब से देखें तो मामला बराबरी का है.
 
बर्मिंघम में टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच दो बार भिड़ंत हुई है. दोनों ही टीमों ने एक एक मुकाबला जीता है. आखिरी बार 2013 में चैम्पियंस ट्रॉफी में हुए मुकाबले में भारत जीता था. लेकिन अगर बात इंग्लैंड में हुई भिड़ंत की करें तो पलड़ा भारत का भारी है.
 
वीडियो में देखें पूरा शो….

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर