नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 10 में तीसरा मुकाबला गुजरात लायंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. मुकाबले में कोलकाता ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए गुजरात लायंस पर 10 विकेटों से जीत दर्ज की.
 
राजकोट के मैदान में भले ही गुजरात लायंस की टीम को करारी शिकस्त मिली हो..लेकिन यहां खेल रहे दोनों ही टीमों के कप्तान यानि सुरेश रैना और गौतम गंभीर ने अपने ताबड़तोड़ प्रदर्शन से प्रशंसकों का दिल फिर से जीत लिया.
 
 
बड़ा स्कोर
केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने राजकोट के मैदान में फ्लिक शॉट को अपना ऐसा हथियार बनाया कि गुजरात के गेंदबाज सिर्फ रन ही लुटाते रह गए. गौतम गंभीर ने 48 गेंदों पर 158.33 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 76 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होनें 12 चौके भी जड़े. ये आईपीएल में किसी खिलाड़ी का बिना छक्का जड़े दूसरा बड़ा स्कोर है.
 
रैना निकले कोहली से आगे
गंभीर के अलावा गुजरात के कप्तान सुरेश रैना ने भी मुश्किल वक्त में अपने टी-20 स्पेशलिस्ट होना का अहसास फिर से दिलाया. रैना ने 51 गेंदों पर 133.33 के स्ट्राइक रेट से 68 रन बनाए. इस दौरान रैना ने 7 चौके भी लगाएं. इस पारी के साथ ही रैना ने विराट को पीछे छोड़ दिया है. 4166 रन के साथ रैना आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं.
 
गौतम गंभीर और सुरेश रैना टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के दो ऐसे खोटे सिक्के हैं जो अपना दिन होने पर विरोधियों की हालत खस्ता कर देते हैं और चैंपियंस ट्रॉफी में दोनों ही खोटे सिक्के कप्तान कोहली के बेहद काम आ सकते हैं.
 
वीडियो में देखें पूरा शो…
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App