नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 248 रन बना लिए हैं. इसके साथ ही भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया से 52 रनों से पीछे है.
 
धर्मशाला के मैदान पर खेले जा रहे चार टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट के दूसरे दिन के खत्म होने के बाद क्रीज पर रिद्धिमान साहा 10 रन बनाकर और रवींद्र जडेजा 16 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं.  अब रवींद्र जडेजा और रिद्धिमान साहा की इस जोड़ी को सबसे पहले ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के स्कोर को पीछे छोड़ना होगा.
 
 
उसके बाद कम से कम 100 रन और जोड़ने होंगे क्योंकि इस विकेट पर धीमे-धीमे गेंदबाजों की पकड़ मजबूत होने वाली है. वहीं जडेजा और साहा पर रन बनाने का दबाव इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि भारतीय बल्लेबाजों ने दूसरे दिन काफी धीमी बल्लेबाजी कील है.
 
अगर भारतीय टीम को आखिरी टेस्ट में जीत दर्ज करनी है तो जडेजा को अपने बल्ले से कमाल दिखाना होगा. जडेजा की पहले की पारियों पर गौर किया जाए तो जडेजा भारत के लिए कई विपरित हालातों में रन बना चुके हैं. वहीं साहा को दूसरे छोर से अपना विकेट बचाकर रखना होगा. पहली पारी में दूसरे दिन भारत की तरफ से सबसे ज्यादा लोकेश राहुल ने 60 रनों की पारी खेली. वहीं नैथन लियॉन अब तक 4 विकेट ले चुके हैं.
 
वीडियो में देखें पूरा शो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App