नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे एकमात्र टेस्ट मैच के चौथ दिन दूसरी पारी में बांग्लादेश ने तीन विकेट खोकर 103 रन बना लिए हैं. इसके साथ ही भारत जीत से महज सात विकेट दूर है. बांग्लादेश के खिलाफ जीत के साथ ही भारत ऑस्ट्रेलिया के साथ शरू होने वाली सीरीज से पहले ही कंगारू टीम पर दबाव बनाने में कामयाब हो सकती है.
 
 
भारत ने बांग्लादेश को जीत के लिए 459 रनों का लक्ष्य दिया है. अभी तक के आंकड़ों पर गौर किया जाए तो बांग्लादेश का जीतना नामुमकीन लगता है और भारत के लिए एक और सीरीज में जीत बांहे फैलाकर इंतजार कर रही है. श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड, और इंग्लैंड के बाद अब बांग्लादेश को हराने का बस एलान बाकी है.
 
 
जल्दी विकेट लेने की कोशिश
मैच के पांचवें दिन भारतीय गेंदबाजों की नजरें जल्दी से विकेट चटकाकर जीत दर्ज करने पर रहेगी. आर अश्विन और रवींद्र जडेजा भी अपनी फिरकी का कमाल दिखाएंगे. मैच के पांचवे दिन बांग्लादेश के ये बल्लेबाज कितनी देर भारतीय गेंदबाजों के सामने टिकेंगे ये बड़ा सवाल है.
 
वीडियो में देखें पूरा शो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App