नई दिल्ली. साप्‍ताहिक राशिफल 4 से 10 मई 2020: जन्मकुंडली के जरिए जीवन में होने वाली घटनाओं का आभास होता है. इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं कि साप्‍ताहिक राशिफल 4 से 10 मई. इस सप्ताह का मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, मकर, कुंभ और मीन समेत सभी राशियों का राशिफल.

मेष साप्‍ताहिक राशिफल 4 से 10 मई 2020
मेष राशि के लोगों का मई का पहला सप्ताह शानदार रहेगा. नए कारोबार की ठोस योजना बना सकते हैं. ऊर्जा शक्ति भरपूर रहेगी. परिवार के बड़े सदस्यों से मतभेद न होने दें.

वृषभ साप्‍ताहिक राशिफल 4 से 10 मई 2020
वृषभ राशि के लोगों का मई का पहला सप्ताह ठीक बीतेगा. कारोबार अच्छा रहेगा. हालांकि, साझेदारी नुकसान दे सकती है. निवेश के लिए समय ठीक है. कोर्ट कचहरी के मामलों से बचना बेहतर रहेगा.

मिथुन साप्‍ताहिक राशिफल 4 से 10 मई 2020
मिथुन राशि के लोगों का मई का पहला सप्ताह शुभ रहेगा. माता- पिता की सेहत को लेकर संवेदनशील रहें. अगर कहीं जरूरी यात्रा करनी है तो सावधानी के साथ करें. सरकार की योजनाओं का लाभ लेने के लिए समय अच्छा है.

कर्क साप्‍ताहिक राशिफल 4 से 10 मई 2020
कर्क राशि के लोगों का मई का पहला सप्ताह शानदार रहेगा. आज आप अपनी कार्य योजनाओं को अंतिम रूप देने का प्रयास करेंगे. छोटे कारोबारियों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. ऊर्जा से कार्य करें, सफलता मिलेगी.

सिंह साप्‍ताहिक राशिफल 4 से 10 मई 2020
सिंह राशि के लोगों का मई का पहला सप्ताह सामान्य रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलने का योग बन सकता है. प्रेम संबंधी मामलों में मिठास बढ़ेगी. सप्ताह के मध्य में पारिवारिक कलह मानसिक अशांति दे सकती है.

कन्या साप्‍ताहिक राशिफल 4 से 10 मई 2020
कन्या राशि के लोगों का मई का पहला सप्ताह शुभ रहेगा. इस सप्ताह आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. छात्रों के लिए सप्ताह शानदार रहेगा. कोर्ट कचहरी के मामले आपके पक्ष में आएंगे.

तुला साप्‍ताहिक राशिफल 4 से 10 मई 2020
तुला राशि के लोगों का मई का पहला सप्ताह शानदार रहेगा. कार्यक्षेत्र में किसी भी षड्यंत्र के शिकार होने से बचकर रहें. सेहत को लेकर संवेदनशील रहें. कारोबारी वर्ग के लिए समय उत्तम रहेगा.

वृश्चिक साप्‍ताहिक राशिफल 4 से 10 मई 2020
वृश्चिक राशि के लोगों का मई का पहला सप्ताह शुभ रहेगा. कारोबार की नजर से ग्रह गोचर उत्तम रहेगा. धर्म कर्म के मामले में रुचि बढ़ेगी. समाजिक पद मिल रहा हो तो उसे स्वीकार कर लें.

धनु साप्‍ताहिक राशिफल 4 से 10 मई 2020
धनु राशि के लोगों का मई का पहला सप्ताह सामान्य रहेगा. किसी को भी अधिक उधार न दें. कोर्ट कचहरी के मामले बाहर ही सुलझा लें. निर्णय शुभफल दायक रहेगा.

मकर साप्‍ताहिक राशिफल 4 से 10 मई 2020
मकर राशि के लोगों का मई का पहला सप्ताह ठीक बीतेगा. इस समय कुछ परेशानियां आ सकती हैं लेकिन डरें नहीं. माता पिता की सेहत को लेकर संवेदनशील रहें. संतान संबंधी चिंता में कमी आएगी.

कुंभ साप्‍ताहिक राशिफल 4 से 10 मई 2020
कुंभ राशि के लोगों का मई का पहला सप्ताह शानदार रहेगा. सुखद परिणाम हासिल होंगे. रणनीतियों को गोपनीय रखने से सफलता की संभावना अधिक रहेगी. परिवार के लोगों से मतभेद न करें.

मीन साप्‍ताहिक राशिफल 4 से 10 मई 2020
मीन राशि के लोगों का मई का पहला सप्ताह सामान्य रहेगा. इस सप्ताह आर्थिक तंगी आ सकती है. किसी भी तरह के कर्ज या लेनदेन से बचें. सेहत को लेकर थोड़े सतर्क रहें.

Mars Transit to Aquarius 2020: मंगल ग्रह कुंभ राशि में करेगा परिवर्तन, जानिए क्या होगा असर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App