नई दिल्ली. साप्‍ताहिक राशिफल 25 नवंबर से 1 दिसंबर 2019: इंसान के जीवन में जन्मकुंडली का बहुत ज्यादा महत्व होता है. जन्म के सितारे और राशिफल के जरिए हम अन्य खबरों के लिए गहरा प्रभाव पड़ता है. जन्मकुंडली के जरिए जीवन में होने वाली घटनाओं का आभास होता है. इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं कि साप्‍ताहिक राशिफल 25 नवंबर से 1 दिसंबर. इस सप्ताह का मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, मकर, कुंभ और मीन समेत सभी राशियों का राशिफल.

मेष साप्‍ताहिक राशिफल 25 नवंबर से 1 दिसंबर 2019
मेष राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य रहेगा. बैंक से जुड़े लेन-देन में सावधान रहें. बौद्धिक क्षमता का विकास होगा. धर्म कर्म की ओर आपका ध्यान रहेगा. संतान की सुखद समाचार मिलेगा. आर्थिक कार्य बन उठेंगे.

वृषभ साप्‍ताहिक राशिफल 25 नवंबर से 1 दिसंबर 2019
वृषभ राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य नहीं रहेगा. सफलता प्राप्ति के लिए सपना देखना गलत नहीं होगा. संतान पक्ष से दुखो का सामना होगा. सरकारी नौकरी वाले लोग कार्यों में लापरवाही कर सकते हैं. कारोबार के लिए समय अनुकूल है.

मिथुन साप्‍ताहिक राशिफल 25 नवंबर से 1 दिसंबर 2019
मिथुन राशि के लोगों का सप्ताह ठीक रहेगा. हर काम को सोच समझकर करें. जीवनसाथी का उसे पूरा सहयोग मिलेगा. वैवाहिक स्थिति में माहौल खुशहाल रहेगा. नौकरी-पेशा लोगों की तरक्की में बाधा आएगी.

कर्क साप्‍ताहिक राशिफल 25 नवंबर से 1 दिसंबर 2019
कर्क राशि के लोगों का सप्ताह शानदार रहेगा. सकारात्मक विचारों से मन सेहत से भरपूर रहेगा. कलात्मक और रजनात्मक क्षमता को काफी सराहना मिलेगी. ससुराल पक्ष से आर्थिक लाभ हो सकता है.

सिंह साप्‍ताहिक राशिफल 25 नवंबर से 1 दिसंबर 2019
सिंह राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य होगा. पारिवारिक परेशानियों को हल कर सकेंगे. जीवनसाथी से वाद विवाद हो सकता है. नैतिकता के प्रति मन आकर्षित रहेगा.

कन्या साप्‍ताहिक राशिफल 25 नवंबर से 1 दिसंबर 2019
कन्या राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य नहीं रहेगा. परिवार के कार्यों में थोड़ी प्रगति हो सकती है. परिवार में किसी बात से मन दुखी हो सकता है. जमीन-जायदाद से जुड़ी कुछ अड़चनें आ सकती हैं.

तुला साप्‍ताहिक राशिफल 25 नवंबर से 1 दिसंबर 2019
तुला राशि के लोगों के लिए सप्ताह सामान्य रहेगा. अगर कहीं बाहर जाने का प्लान तो अचानक कैंसिल हो सकता है. मुश्किल हालात में जीवनसाथी से ज्यादा सहयोग नहीं मिलेगा.

वृश्चिक साप्‍ताहिक राशिफल 25 नवंबर से 1 दिसंबर 2019
वृश्चिक राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य रहेगा. इस समय आप भाग्य की जगह कर्म पर भऱोसा करेंगे और पूरी मेहनत के साथ काम करेंगे. न्याय से जुड़े लोगों को राहत इस सप्ताह मिलेगी.

धनु साप्‍ताहिक राशिफल 25 नवंबर से 1 दिसंबर 2019
धनु राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य रहेगा. किसी बड़े वाहन की खरीदारी का योग है. समाजिक दायरा बढ़ेगा. घर में किसी धार्मिक अनुष्ठान से परिवार का माहौल अच्छा रहेगा.

मकर साप्‍ताहिक राशिफल 25 नवंबर से 1 दिसंबर 2019
मकर राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य रहेगा. किसी व्यक्ति की ओर आर्थिक सहयोग का प्रस्ताव मिलेगा. गहन विचार से किसी परेशानी का हल निकलेगा. आमदनी इस सप्ताह बढ़ेगी.

कुंभ साप्‍ताहिक राशिफल 25 नवंबर से 1 दिसंबर 2019
कुंभ राशि के लोगों का दिन सप्ताह सामान्य रहेगा. नौकरी में प्रमोशन के पूरे योग हैं. आर्थिक स्तिथि में सुधार होगा. सेहत आपका साथ देगी. सरकारी कर्मचारियों को ज्यादा लाभ मिलेगा.

मीन साप्‍ताहिक राशिफल 25 नवंबर से 1 दिसंबर 2019
मीन राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य नहीं रहेगा. जीवनसाथी के रिश्तेदारों की दखल से वैवाहिक जीवन का संतुलन बिगड़ जाएगा. संतान के प्रति मन चिंता रहेगा.

Guruwar Totke: गुरुवार के तीन असरदार टोटके आपका भाग्य चमका देंगे, विष्णु जी की बरसेगी कृपा

Ravivar ke Totke: रविवार के ये असरदार उपाय चमका देंगे भाग्य, दूर होंगे संकट, होगी धन की बारिश

One response to “Weekly Horoscope 25 November to 1 December 2019: साप्‍ताहिक राशिफल 25 नवंबर से 1 दिसंबर 2019, इस सप्ताह में इन चार राशियों के सितारे होंगे बुलंद”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App