नई दिल्ली. साप्‍ताहिक राशिफल 21 से 27 अक्टूबर 2019: इंसान के जीवन में जन्मकुंडली का बहुत ज्यादा महत्व होता है. जन्म के सितारे और राशिफल के जरिए हम अन्य खबरों के लिए गहरा प्रभाव पड़ता है. जन्मकुंडली के जरिए जीवन में होने वाली घटनाओं का आभास होता है. इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं कि साप्‍ताहिक राशिफल 21 अक्टूबर से 20 अक्टूबर 2019.  इस सप्ताह का मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, मकर, कुंभ और मीन समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए दिवाली और धनतेरस पर कैसी रहेगी आपके घर-परिवार और कारोबार की स्थिति.

मेष साप्‍ताहिक राशिफल 21 से 27 अक्टूबर 2019
मेष राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ नया नहीं लेकर आएगा. कारोबार में लाभ मिलता रहेगा. करियर को लेकर थोड़ा चिंतित रह सकते हैं. परिवार वालों के साथ ज्यादा समय बिताएंगे. धार्मिक अनुष्ठानों में मन लगेगा. कहीं यात्रा की योजना बन सकती है. स्वास्थ्य में नमी आएगी.

वृषभ साप्‍ताहिक राशिफल 21 से 27 अक्टूबर 2019
वृष राशि वालों के लिए यह सप्ताह खुशियां लेकर आएगा. घर में मांगलिक कार्य की योजना बनेगी. कारोबार में अपार धन की प्राप्ति होगी. नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू होगा. त्योहार के समय में परिवार में खुशियां आएंगी. सेहत में गिरावट आएगी. खर्च में बढ़ोतरी होगी.

मिथुन साप्‍ताहिक राशिफल 21 से 27 अक्टूबर 2019
मिथुन राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा बीतेगा. भौतिक सुख सुविधाओं में खर्च करेंगे. करियर को लेकर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार की स्थिति ठीक रहेगी. पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. स्वास्थ्य में सुधार आएगा.

कर्क साप्‍ताहिक राशिफल 21 से 27 अक्टूबर 2019
कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह मिले जुले परिणामों वाला रहेगा. व्यापार में लाभ की प्राप्ति होगी. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. नौकरीपेशा वाले लोगों पर काम का दबाव रहेगा. मानसिक रूप से थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है. परिवार से पूरा सहयोग मिलेगा.

सिंह साप्‍ताहिक राशिफल 21 से 27 अक्टूबर 2019
सिंह राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह ठीक रहेगा. करियर के मोर्चे पर सफल रहेंगे. खर्च में बढ़ोतरी से परेशान रहेंगे. उधारी बढ़ेगी. व्यापार में लाभकारी सौदे होंगे. पारिवारिक जीवन में थोड़ी परेशानियां उठानी पड़ सकती है.

कन्या साप्‍ताहिक राशिफल 21 से 27 अक्टूबर 2019
कन्या राशि वालों के लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. कार्यक्षेत्र पर चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. नौकरीपेशा वालों को कार्य सिद्ध करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी होगी. व्यापार में लाभ-हानि का दौर चलता रहेगा. सप्ताहांत तक खुशियों भरे परिणाम मिल सकते हैं. प्रेम सबंध प्रगाढ़ होंगे.

तुला साप्‍ताहिक राशिफल 21 से 27 अक्टूबर 2019
तुला राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा. करियर को लेकर असफलता हाथ लगेगी. मानसिक तनाव से गुजरेंगे. परिवार की स्थिति ठीक रहेगी. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. भौतिक सुख सुविधाओं में ज्यादा खर्च न करें, आर्थिक स्थिति डगमगा सकती है. स्वास्थ्य अनुकूल रहेगा.

वृश्चिक साप्‍ताहिक राशिफल 21 से 27 अक्टूबर 2019
वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह अच्छे परिणाम लेकर आएगा. कार्यक्षेत्र पर ऊर्जा और आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. व्यापार की स्थिति अच्छी रहेगी. नए निवेश के बारे में अभी न सोचें. परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा.

धनु साप्‍ताहिक राशिफल 21 से 27 अक्टूबर 2019
धनु राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह मिश्रित परिणामों वाला रहेगा. व्यापार में लाभ प्राप्ति के योग हैं. नए निवेश की ओर कदम बढ़ेंगे. आवेश में आकर कोई कदम न उठाएं, नुकसान हो सकता है. पारिवारिक जीवन अनुकूल नहीं रहेगा. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है.

मकर साप्‍ताहिक राशिफल 21 से 27 अक्टूबर 2019
मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहेगा. कारोबार में मंद प्रगति होगी. परिणाम आपके मनमुताबिक नहीं मिलेंगे जिससे मानसिक तनाव उत्पन्न होगा. सप्ताहांत तक स्थिति सुधर सकती है. स्वास्थ्य में सुधार आएगा. जीवनसाथी के साथ संबंध बिगड़ेंगे.

कुंभ साप्‍ताहिक राशिफल 21 से 27 अक्टूबर 2019
कुंभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. करियर में नई बुलंदियों को छुएंगे. व्यापार में भाग्यशाली रहेंगे. अपने विरोधियों को पछाड़ेंगे. परिवार में सुख-शांति का माहौल आएगा. स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे.

मीन साप्‍ताहिक राशिफल 21 से 27 अक्टूबर 2019
मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कुछ नए तरह के परिणाम लेकर आएगा. जमीन के लाभकारी सौदे होंगे. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. नए प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी. घर-परिवार में खुशहाली आएगी. प्रेम संबंधों में दरार आ सकती है.

Also Read ये भी पढ़ें-

मां लक्ष्मी हो जाएंगी नाराज अगर गलती से भी धनतेरस के दिन कर दिया ये काम

जानिए छोटी दिवाली क्यों मनाते हैं और दिवाली पूजा-विधि, शुभ मुहूर्त

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App