नई दिल्ली. साप्‍ताहिक राशिफल 18 नवंबर से 24 नवंबर 2019: इंसान के जीवन में जन्मकुंडली का बहुत ज्यादा महत्व होता है. जन्म के सितारे और राशिफल के जरिए हम अन्य खबरों के लिए गहरा प्रभाव पड़ता है. जन्मकुंडली के जरिए जीवन में होने वाली घटनाओं का आभास होता है. इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं कि साप्‍ताहिक राशिफल 18 नवंबर से 24 नवंबर. इस सप्ताह का मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, मकर, कुंभ और मीन समेत सभी राशियों का राशिफल.

मेष साप्‍ताहिक राशिफल 18 नवंबर से 24 नवंबर 2019
मेष राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य बीतेगा. व्यर्थ के विवाद और परेशानियों से मन परेशान होगा. कार्यों में व्यवधान आ सकता है. जरूरी फैसलों को करने के लिए कुछ समय का इंतजार करें.

वृषभ साप्‍ताहिक राशिफल 18 नवंबर से 24 नवंबर 2019
वृषभ राशि के लोगों का सप्ताह शुभ रहेगा. पराक्रम में बढ़ोतरी होगी. यह सप्ताह अपेक्षित लाभ की ओर ले जाएगा. आलस छोड़कर मेहनत से काम करें. भाग्य में बढ़ोतरी का योग है. छोटी यात्राएं लाभदायक रहेंगी.

मिथुन साप्‍ताहिक राशिफल 18 नवंबर से 24 नवंबर 2019
मिथुन राशि के लोगों का सप्ताह शुभ रहेगा. दूर रहने वाले सगे संबंधियों से अचानक मुलाकात हो सकती है. मन खुश रहेगा. पारिवारिक व्यय पर भाग बढ़ेगा. सप्ताह के मध्य में खुशियां बरकरार रहेंगी. मान-सम्मान बचाने के लिए किसी भी विवाद से बचें.

कर्क साप्‍ताहिक राशिफल 18 नवंबर से 24 नवंबर 2019
कर्क राशि के लोगों का सप्ताह शानदार बीतेगा. मन आपका पूर्ण तरह से खुश रहेगा. शुरूआती चार दिन रुके हुए काम भी बनेंगे. बिगड़े कार्यों के बनने की खुशी मिलेगी. अच्छे दोस्तों का सप्ताह शानदार रहेगा.

सिंह साप्‍ताहिक राशिफल 18 नवंबर से 24 नवंबर 2019
सिंह राशि के लोगों का सप्ताह अच्छा बीतेगा. जरूरी कार्यों को स्थगित रखें. इस सप्ताह लेन-देन को लेकर सावधान रहें. धार्मिक कार्यों में रुचि बनी रहेगी. सतर्क कार्य करने पर सफलता की प्राप्ति होगी.  आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी.

कन्या साप्‍ताहिक राशिफल 18 नवंबर से 24 नवंबर 2019
कन्या राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य रहेगा. लाभ होने की संभावनाएं हैं. आज अटके हुए काम भी बनेंगे. सेहत शानदार रहेगी. शत्रु आज हार जाएंगे. यात्राएं लाभदायक होंगी. सप्ताह के बीच में कुछ काम अधूरे रहेंगे. सप्ताह अंत तक सब सामान्य हो जाएगा.

तुला साप्‍ताहिक राशिफल 18 नवंबर से 24 नवंबर 2019
तुला राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य रहेगा. सप्ताह के शुरुआत और मध्य में रुके हुए कामों का पूरा करने के लिए प्रयास तेज कर दें. सप्ताह मध्य में पारिवारिक, मानसिक सुख-शांति के साधनों की प्राप्ति होगी. सप्ताह के अंत में खूब खर्चे होंगे.

वृश्चिक साप्‍ताहिक राशिफल 18 नवंबर से 24 नवंबर 2019
वृश्चिक राशि के लोगों का सप्ताह सर्वदा अनुकूल है. शुरू के चार दिन दूर स्थान से किसी तरह का शुभ समाचार मिलने से मन में उत्साह और उमंग की बढ़ोतरी होगी. कारोबारी योजनाएं सफल होंगी.

धनु साप्‍ताहिक राशिफल 18 नवंबर से 24 नवंबर 2019
धनु राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य रहेगा. ग्रह-नक्षत्रों की प्रतिकूलता के चलते सप्ताह के शुरुआती दिनों में सेहत को लेकर सावधान रहें. वाहन चलाने में सावधान रहें. आत्मविश्वास और साहसिक कार्यों में प्रसन्नता रहेगी.

मकर साप्‍ताहिक राशिफल 18 नवंबर से 24 नवंबर 2019
मकर राशि के लोगों का सप्ताह लाभदायक रहेगा. जहां काम बनेंगे, वहीं मन में मन खुश नहीं रहेगा. सप्ताह के अंत तक समय कुछ ठीक रहेगा. प्रियजनों से मुलाकात होगी. लाभ मिलेगा, मन खुश होगा.

कुंभ साप्‍ताहिक राशिफल 18 नवंबर से 24 नवंबर 2019
कुंभ राशि के लोगों का सप्ताह कारोबारी और सेहत के लिहाज से शानदार है. सप्ताह की शुरुआत में धन की पर्याप्त आय की वजह से मन शांत रहेगा. सप्ताह के अंत में किसी से वाद-विवाद की स्थिति बनी रह सकती है.

मीन साप्‍ताहिक राशिफल 18 नवंबर से 24 नवंबर 2019
मीन राशि के लोगों का सप्ताह शानदार रहेगा. इस सप्ताह मनोवांछित फलों की प्राप्ति होगी. समाजिक दायरों में आपका स्तर ऊंचा उठेगा. कुछ परेशानियां सुलझाएंगे. सूझबूझ के साथ अपने कारोबार के पार्टनर साथ बिजनेस बढ़ाएं.

family Guru: जानिए सुहागिन महिलायें मंगलसूत्र कब खरीदें कैसे पहनें

Guruwar Puja Vidhi: परेशानियों से घिरे हैं तो हर गुरुवार इस विधि से करें विष्णु भगवान की पूजा, बरसेगी कृपा, दूर होंगे संकट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App