नई दिल्ली. साप्‍ताहिक राशिफल 11 नवंबर से 17 नवंबर 2019: इंसान के जीवन में जन्मकुंडली का बहुत ज्यादा महत्व होता है. जन्म के सितारे और राशिफल के जरिए हम अन्य खबरों के लिए गहरा प्रभाव पड़ता है. जन्मकुंडली के जरिए जीवन में होने वाली घटनाओं का आभास होता है. इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं कि साप्‍ताहिक राशिफल 11 नवंबर से 17 नवंबर. इस सप्ताह का मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, मकर, कुंभ और मीन समेत सभी राशियों का राशिफल.

मेष साप्‍ताहिक राशिफल 11 नवंबर से 17 नवंबर 2019
मेष राशि के लोगों का सप्ताह शानदार रहेगा. आज अतीत से जुड़ा कोई शख्स आपसे संपर्क करेगा. जीवनसाथी मनमुटाव छोड़कर प्यार के साथ जाएगा. कार्यक्षेत्र में सबकुछ पक्ष में रहेगा. इनकम में किए गए प्रयासों में आप सफल होंगे.

वृषभ साप्‍ताहिक राशिफल 11 नवंबर से 17 नवंबर 2019
वृषभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. हालांकि, इस सप्ताह थोड़ा संभलकर चलने की जरूरत है. किसी से बेवजह न उलझें. सप्ताह की शुरुआत में आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं रहेगी. वैवाहिक जीवन में खुशहाली रहेगी.

मिथुन साप्‍ताहिक राशिफल 11 नवंबर से 17 नवंबर 2019
मिथुन राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य रहेगा. संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेंगे. वाहन, मकान की खरीदारी का योग बन सकता है. रोजाना की जरूरतें आज पूरी होंगी. इनकम की गति धीमी रहेगी.

कर्क साप्‍ताहिक राशिफल 11 नवंबर से 17 नवंबर 2019
कर्क राशि के लोगों का सप्ताह शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र के नजरिए से समय आपका है, इसका भरपूर आनंद उठाएं. आर्थिक हालात में सुधार होगा. सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है. नौकरी के लिए समय ठीक नहीं है.

सिंह साप्‍ताहिक राशिफल 11 नवंबर से 17 नवंबर 2019
सिंह राशि के लोगों का सप्ताह अच्छा बीतेगा. कारोबार में लाभ होगा. शांति बनी रहेगी. भाग्य से ज्यादा कर्म पर भरोसा करें. छात्रों को घूमने फिरने का मौका मिलेगा. परिवार में बच्चों की वजह से कटुता आ सकती है.

कन्या साप्‍ताहिक राशिफल 11 नवंबर से 17 नवंबर 2019
कन्या राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य रहेगा. यात्रा का योग बन सकता है. विचारों से किसी परेशानी का हल निकलेगा. आर्थिक स्थिति में कमी आएगी. हालात पहले से बेहतर होंगे. मेहनत करते रहें.

तुला साप्‍ताहिक राशिफल 11 नवंबर से 17 नवंबर 2019
तुला राशि के लोगों का सप्ताह अच्छा होगा. घरेलू मोर्चे पर शानदार खाने और नींद का पूरा मजा उठाएंगे. आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. सेहत में सुधार होने पूरी संभावनाएं हैं. नौकरी में तरक्की हो सकती है.

वृश्चिक साप्‍ताहिक राशिफल 11 नवंबर से 17 नवंबर 2019
वृश्चिक राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य रहेगा. समाजिक सम्मान में बढ़ोतरी होगी. किसी मुश्किल में फंसे इंसान को निकालने के लिए ऊर्जा का इस्तेमाल करें. मानसिक तनाव के कारण आर्थिक पक्ष कमजोर हो सकता है.

धनु साप्‍ताहिक राशिफल 11 नवंबर से 17 नवंबर 2019
धनु राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य होगा. जीवनसाथी के साथ आर्थिक स्थिति को मजबूत करें. संतान पक्ष की ओर से परेशानी का सामना करना पड़ेगा. इस सप्ताह इनकम की गति धीमी रहेगी. कारोबार वाले उधारी से बचें.

मकर साप्‍ताहिक राशिफल 11 नवंबर से 17 नवंबर 2019
मकर राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य रहेगा. विवाद और मतभेद और दूसरे की कमियां निकालने की आदत को नजरअंदाज करें. आपके स्वभाव से दुश्मनी बढ़ सकती है. आर्थिक परेशानियों का निपटारा है.

कुंभ साप्‍ताहिक राशिफल 11 नवंबर से 17 नवंबर 2019
कुंभ राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य बीतेगा. दफ्तर में सभी कार्यों को लेकर सावधान रहें. वक्त की जरूरत है तो धैर्य से काम लें. रुके हुए कार्य पूरे होंगे. आर्थिक हालात में सुधार होगा. कारोबार में लेन-देन से बचें.

मीन साप्‍ताहिक राशिफल 11 नवंबर से 17 नवंबर 2019
मीन राशि के लोगों का सप्ताह सामान्य रहेगा. विवाद में फंसे लोगों के लिए राहत का समय है. किसी को उधार न दें. धन के मामले में सप्ताह अच्छा नहीं रहेगा. वैवाहिक जीवन में तकरार का माहौल रहेगा.

Guruwar Puja Vidhi: परेशानियों से घिरे हैं तो हर गुरुवार इस विधि से करें विष्णु भगवान की पूजा, बरसेगी कृपा, दूर होंगे संकट

Karobar Ke Totke: कारोबार पर लगी बुरी नजर को दूर भगाएगा बुधवार का ये चमत्कारी टोटका, बिजनेस में होगी बंपर तरक्की