नई दिल्ली. आज का राशिफल, 10 अगस्त 2018:आपकी जिंदगी में राशिफल का खास महत्तव है. राशिफल की मदद से आप आने वाली परेशानियों के लिए पहले से तैयार रहते हैं और कौन से शुभ काम आपकी जिंदगी में नए अवसर लेकर आयगा. परिवार की जिम्मेदारियों से लेकर आपकी शादीशुदा जिंदगी कैसी बीतेगी इस बारे में आज बात की जाएगी. जानिए क्या कहते हैं आपके पार्टनर के साथ लव लाइफ के बारें में आपके सितारें.

मेष: (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ) लव लाइफ में सुकून और रोमांस दोनों बने रहेंगे, लेकिन आप अपने पार्टनर से और खुशी की उम्मीद कर सकते है. किसी दूसरी महिला की मदद से आप अपनी बीच की परेशानियों को कम कर सकते है.

वृषभ: (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब) आज के दिन अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताए. लव और रोमांस आपके जीवन में सुखद अनुभव लेकर आएंगे. किसी खबर की वजह से परेशानी में पड़ सकते हैं.

मिथुन:(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को) आज के दिन पार्टनर के साथ आपकी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी. रोमांस चरम सीमा पर रहेगा जिसके बाद एक नया मोड़ आने की उम्मीद है. दोनों आपस में बातचीत करते रहें, स्थितियां मजबूत बनी रहेंगी.

कर्क:( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) एक नई शुरुआत आपकी शादीशुदा जिंदगी में नया एहसास लेकर आएगी. पार्टनर के साथ पार्टी करने का मूड बन सकता हैं. रोमांटिक डेट पर जाएं और एक दूसरे के साथ समय बिताएं सुकून मिलेगा.

सिंह: (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे) आज के दिन आपके पार्टनर के साथ आपके मतभेद हो सकते है. पार्टनर की किसी खबर की वजह से आपको परेशानी में डाल सकती है.परेशानी हल होने के बाद जीवन में खुशी महसूस होगी.

कन्या: (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो) कन्या राशि के लोग की लव लाइफ और भी रोमांटिक होगी. अपने जीवनसाथी के साथ प्यार और सुकून के कुछ पल बीताए. आपका पार्टनर आपके लिए कोई पॉजी़टिव खबर लेकर आ सकता है. इमोशन के मामले में आज का दिन आपके लिए थोड़ा खट्टा-मीठा वाला रहेगा.

तुला: ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते) आपकी उथल-पुथल लवलाइफ में आपकी मां आपको सही रास्ता दिखाएगी. पार्टनर के जाने से आपको खालीपन का भी अहसास होगा. लेकिन पार्टनर के साथ संपर्क में बने रहें सब कुछ ठीक होगा.

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू) पार्टनर के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं. अपने काम से समय निकालकर पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक यात्रा पर जाए. इस यात्रा पर जीवनसाथी के साथ बिताए सुकून के पल मन को शांति देगी.

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे) दोनों की रिलेशनशिप में नया मोड़ आएगा. परिवार और बुजुर्गों से मिले आर्शीवाद से आपकी लव लाइफ में और खुशियां आएंगी. दिन के अंत में कोई खुशखबरी आपको मिल सकती है.

मकर: (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी) पार्टनर के साथ संबंध बनाने से पहले अपना व्यवहार ठीक कर ले. तभी पार्टनर आपसे खुश होगा और लव लाइफ रोमांटिक होगी. आज के दिन आपका प्यार परवान चढ़ सकता हैं और कोई नई खुशखबरी आपको मिल सकती है.

कुंभ: (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा) आपके और आपकी पार्टनर के बीच कोई दूसरी महिला आ सकती है जो आपके लिए परेशानी का सबब बन सकती है. लेकिन पार्टनर के साथ अच्छे रिश्तें आपके रिश्तों को खराब नहीं होने देगी. कई सारे बदलाव आपकी लाइफ में रोमांटिक एहसास ला सकते हैं.

मीन: ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची) अपने पार्टनर के लिए आपके की गई कोशिशें रंग लाएगी और आपकी लव लाइफ को और भी रोमांटिक बनाएगी. अपनी लव लाइफ में नई शुरुआत आपके लिए नए सुकून और सुखद एहसास दिलाएगा.

सावन में शुक्रवार के दिन इलायची का ये टोटका खोल देगा किस्मत, बरसेगा धन

Ganesh Chaturthi 2018 Date: 13 अगस्त को है गणेश चतुर्थी, जानें गणपति स्थापना, पूजा विधि और गणेश विसर्जन का शुभ मुहूर्त

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App