नई दिल्लीः आज का राशिफल, 29 अगस्त 2018: राशिफल या भविष्यफल को पढ़ हम भविष्य की होने वाली गतिविधियों को जान पाते हैं. जानिए मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कन्या, कर्क, वृश्चिक, कुंभ और मीन समेत सभी राशियों का राशिफल. पढ़िए आज किन राशि के जातकों को लाभ होने वाला है तो किन राशि के लोगों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है.

मेष: (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
मेष राशि के जातक अंजान लोगों के कहे में आकर निवेश न करें. बिना सोचे समझे किया गया निवेश शत प्रतिशत आपको नुकसान झेलने पर मजबूर करेगा. हालांकि आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा.

वृषभ: (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब )
वृषभ राशि के जातकों को मानसिक दबाव झेलना पड़ेगा. हालांकि आपकी सेहत में सुधार होगा. आप अपने काम को आत्मविश्वास के साथ पूरा करेंगे. आप ऊर्जा से लबरेज रहेंगे.

मिथुन:(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को )
मिथुन राशि की गर्भवती महिलाएं आज अपनी सेहत का ध्यान रखें. अन्यथा इस राशि जातक का दिन शुभ रहेगा. अचानक धन लाभ हो सकता है. रचनात्मक कार्यों में रुचि लेंगे.

कर्क:( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क राशि के जातकों का दिन शुभ रहने वाला है. अचानक घर में मेहमान दस्तक देंगे. बड़े प्रोजेक्ट को लेकर आप व्यस्त रहेंगे. आपका पार्टनर आपको खुश करने के लिए कई प्रयत्न करेगा.

सिंह: (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )
सिंह राशि के जातकों को आज उनकी मेहनत का फल मिलेगा. सफलता हासिल करेंगे. लेकिन शाम तक आप ऊर्जा में कमी महसूस करेंगे. रोमांस- घूमना-फिरना, पार्टी आदि में शामिल हो सकते हैं.

कन्या: (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि के जातक आज फिजूलखर्चे से बचें. आज आपका धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में रुचि लेंगे. परिवार में पैसों को लेकर तनाव हो सकता है.

तुला: ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि के जातकों आज पारिवारिक समस्याओं से टेंशन में रहेंगे. ऑफिस में ऊबाऊं स्थिति से गुजरना होगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )
वृश्चिक राशि के जातक किसी अन्य के विवाद में न पड़े अन्यथा बेमतलब का विवाद मोल लेंगे. इस स्थिति में खुद ही झुंझलाहट और बेचैनी महसूस करेंगे.

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु राशि के जातक के व्यापारी व कारोबारी निवेश करने में सतर्कता बरतें. नए प्रोजेक्ट व बड़ी डील मिल सकती है. रिश्तेदारों के साथ अनबन हो सकती है. सड़क पर बेकाबू गाड़ी न चलाएं अन्यथा नुकसान झेलना पड़ सकता है.

मकर: (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
मकर राशि के जातकों का दिन शुभ रहने वाला है. परिवार में सुख शांति का माहौल रहेगा. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. यात्रा पर जा सकते हैं.

कुंभ: (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुंभ राशि के जातकों की सेहत में सुधार होगा. किसी पारिवारिक कार्यक्रम व ईवेंट में जा सकते हैं. आज आपको दोस्तों का ऐसा रूप देखने को मिलेगा जिस पर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे.

मीन: ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मीन राशि के जातकों को का शेयर मार्किट, स्टॉक और म्यूचुअल फंड आदि में निवेश करना फलदायी होगा. ऑफिस ऊबाऊ लगेगा. लेकिन आपके काम की आपका बॉस प्रशंसा करेगा.

फैमिली गुरु: पार्टनर की लंबी उम्र के लिए करें ये उपाय, पति-पत्नी एक दूसरे को दें ये गिफ्ट्स

फैमिली गुरु: बच्चों की कुंडली में ग्रह दोष को दूर करने के अचूक उपाय

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App