नई दिल्लीः आज का राशिफल, 28 अगस्त 2018: हमारे जीवन में राशिफल का अहम रोल होता है. इसके जरिए हम भविष्य में होने वाली चीजों से रू-ब-रू होते हैं. भविष्यफल के द्वारा हम आने वाले समय के बारे में आभास लग जाता है और हम सावधानियां बरतते हैं.पढ़िए आज का राशिफल. साथ ही जानिए किन राशि के जातको को उठाना पड़ सकता है नुकसान और किन्हें होगा लाभ.

मेष: (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
मेष राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आर्थिक रूप से लाभ होगा. अचानक धनलाभ के योग बन रहे हैं. घूमने का प्लान बन सकते हैं.

वृषभ: (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब )
वृषभ राशि के जातकों को अचानक किसी पेचीदा स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपको सलाह दी जाती है कि आप ज्यादा खर्चा न करें व परिवार को समय दें.

मिथुन:(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को )
मिथुन राशि के जातकों को अगर ऑफिस के काम से बाहर जाना पड़ रहा है तो जरूरी कागजात ले जाना न भूलें. लालच, ईर्ष्या से बचें तो आपका दिन अच्छा बीतेगा.

कर्क:( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क राशि के जातकों अपनी सेहत का ध्यान रखें. अगर आज आप निवेश का सोच रहे हैं तो सही जानकार से पूछ कर ही निवेश करें.

सिंह: (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )
सिंह राशि के जातकों ध्यान अध्यात्म में लगेगा. मौज मस्ती के लिए दोस्तों के साथ बाहर जा सकते हैं. ऑफिस में आपके कामकाज की तारीफ होगी.

कन्या: (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि के जातक पुरानी समस्याओं से पीछा छुड़ा पाएंगे. माता-पिता की तबीयत में सुधार होगा.वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा.

तुला: ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि के जातकों आज पारिवारिक समस्याओं से टेंशन में रहेंगे. ऑफिस में ऊबाऊं स्थिति से गुजरना होगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )
वृश्चिक राशि के जातक किसी अन्य के विवाद में न पड़े अन्यथा बेमतलब का विवाद मोल लेंगे. इस स्थिति में खुद ही झुंझलाहट और बेचैनी महसूस करेंगे.

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु राशि के जातकों आज मानसिक और शारीरिक तौर पर थकान महसूस करेंगे. जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा. शाम को घूमने जा सकते हैं.

मकर: (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
मकर राशि के जातकों को आज कहीं से शुभ समाचार मिल सकता है. कुछ लोग आपकी बात को काटेंगे व आप को गुस्सा दिलवाएंगे. लेकिन फिर भी आपको दिमाग ठण्डा रखने की ज़रूरत है

कुंभ: (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुंभ राशि के जातक आज आर्थिक मामलों में सतर्क रहें. हो सके तो निवेश न करें. जो काम आपने किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें.

मीन: ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मीन राशि के जातकों को मेहनत का फल मिलेगा. ऑफिस में काम की प्रशंसा होगी. आपके बॉस आपके काम को देख तारीफ करेंगे. हालांकि हर काम को धीरज के साथ करें.

फैमिली गुरु : भगवान शिव की कृपा दिलाने वाले 10 सबसे अचूक उपाय

Janmashtami 2018: इस तारीख को है जन्माष्टमी, ये है पूजा का शुभ मुहूर्त और महत्व

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App