नई दिल्लीः आज का राशिफल, 27 अगस्त 2018: हमारे जीवन में राशिफल का अहम रोल होता है. इस राशिफल की मदद से ही हम आने वाले वाले अच्छे और बुरे समय के बारे में जान सकते है. जिसके साथ ही कुछ आसान से उपाय कर भविष्य में होने वाली परेशानियों से बचा जा सकता है. इसके अलावा आप जानेंगे की किस राशि के जातकों को आज व्यापार में लाभ मिलेगा. किन राशि के जातको को उठाना पड़ सकता है नुकसान मेष राशि, कर्क राशि, तुला राशि, कुंभ राशि के समेत दूसरी राशि के जातकों का दिन कैसे बीतेगा.

मेष: (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
मेष राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज आपके काम से सीनियर्स प्रभावित हो सकते हैं. आज रुके हुए कार्य पूरे होंगे. आज राजनीतिक व्यक्तियों से लाभ मिलने के
आसार बन रहे हैं

वृषभ: (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब )
वृषभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. विश्वास और सहजता के सहारे संबंधों में मजबूती आएगी. मेहनत का परिणाम जल्द ही नजर आएगा. आज महिलाओं को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. परिवार के साथ आज आप सुखमय समय बितायेंगे.

मिथुन:(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को )
मिथुन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र में कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा. इस राशी के लोगों को प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी. आज अपनों की सेहत का ध्यान रखें.

कर्क:( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज कोई शख्स आपकी योजनाओं को बिगाड़ने की कोशिश कर सकता है. आज अपनों की मदद से राहत मिलेगी. सेहत के मामले में आज दिन अच्छा है, मौसमी फल का सेवन करें.

सिंह: (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )
सिंह राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज शाम तक कोई बड़ी सफलता मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. आज कामकाज अधिक हो सकता है. इस राशि के कारोबारियों के लिए जीवनसाथी की सलाह मददगार साबित होगी.

कन्या: (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज दिन बढ़िया रहेगा. बड़ी सफलता हासिल होगी. इस राशि के बिल्डर्स को नए काम मिलने से धन लाभ होगा. सेहत बेहतरीन रहेगी. सूर्यदेव को जल अर्पित करने से दुख दूर होंगे.

तुला: ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज कार्य सावधानी पूर्वक करें. आज किसी जरूरी काम को निकलवाने के लिए दुश्मन से हाथ मिलाना पड़ सकता है. कारोबार में एक्सपर्ट की सलाह से निवेश करें. आज सामाजिक स्तर पर आपका कद बढ़ सकता है.

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )
वृश्चिक राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज किस्मत आपका साथ देगी. सोचे हुए कार्य पूरे होंगे. दफ्तर में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी. आज कारोबारियों को आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं.

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी. करियर के लिए आज का दिन शुभ साबित होगा. अधिकारियों से पूरा सहयोग मिलेगा. इस राशि के वकीलों के लिए दिन बेहतरीन है.

मकर: (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
मकर राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज आपके कुछ सोचे हुए कार्य पूरे होते-होते रुक सकते हैं. आज मित्रों के साथ संबंध खराब हो सकते हैं. आज किसी के साथ विवाद में पड़ने से समय खराब होगा.

कुंभ: (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज परिवार की अपेक्षाओं पर खरे उतरने में आप कामयाब होंगे. माता-पिता के सहयोग से व्यापार में वृद्धि होने के योग बन रहे हैं. आज आप लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल होंगे.

मीन: ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मीन राशि के जातकों का दिन ठीक रहेगा. आज प्रॉपर्टी डीलरों को लाभ मिलेगा. इस राशि के विवाहित आज किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जा सकते हैं, जिससे उनके रिश्ते मजबूत होंगे. परिवार और आसपास के लोगों में आपकी अच्छी छवि बनेगी.

आज का राशिफल, 26 अगस्त 2018: आज धनु राशि के लोगों को होगा अपार धन लाभ

फैमिली गुरु: सावन के तीसरे सोमवार में ये उपाय नौकरी और शादी की समस्या करेंगे दूर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App