नई दिल्लीः आज का राशिफल, 26 अगस्त 2018: हमारे जीवन में राशिफल का अहम रोल होता है. इस राशिफल की मदद से ही हम आने वाले वाले अच्छे और बुरे समय के बारे में जान सकते है. जिसके साथ ही कुछ आसान से उपाय कर भविष्य में होने वाली परेशानियों से बचा जा सकता है. इसके अलावा आप जानेंगे की किस राशि के जातकों को आज व्यापार में लाभ मिलेगा. किन राशि के जातको को उठाना पड़ सकता है नुकसान मेष राशि, कर्क राशि, तुला राशि, कुंभ राशि के समेत दूसरी राशि के जातकों का दिन कैसे बीतेगा.

मेष: (च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
मेष राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज आपके अधिकतर कार्य पूरे होंगे. मित्रों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं. आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. कारोबार में बढ़ोतरी के नए मौके मिलेंगे.

वृषभ: (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब )
वृषभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज दिन खास रहेगा. रुके हुए कार्य आसानी से पूरे होंगे. राजनीति से जुड़े लोग आज किसी बड़ी पार्टी में मनचाहा पद मिल सकता है. आज सेहत बेहतरीन रहेगा.

मिथुन:(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को )
मिथुन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. मिथुन राशि के छात्रों को आज मेहनत का फल मिलेगा. आज मन पूजा-पाठ में लगेगा. कारोबार से जुड़ी नई योजना आज बना सकते हैं. रुका हुआ कार्य फिर से शुरू कर सकते हैं.

कर्क:( ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कर्क राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज दिन तनाव भरा रहेगा. आज कारोबारियों को मिलने वाला आर्थिक लाभ रुक जाएगा. आज कुछ मामलों में आप अपनी बातों पर कॉन्फिडेंट नहीं रहेंगे.

सिंह: (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे )
सिंह राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज पैसों को लेकर मन में चिंता बनी रह सकती है. आज जीवनसाथी के साथ शॉपिंग के लिए जा सकते हैं. आज सेहत को लेकर कमजोरी महसूस कर सकते हैं.

कन्या: (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
कन्या राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज आपको जीवन में कुछ अच्छे मौके मिलेंगे. आज सोच को सकारात्मक रखें, इसका बेहतर परिणाम हासिल होगा. आज इच्छाओं को पूरा करने का मौका मिलेगा.

तुला: ( रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. आज एक्टिव रहने की जरूरत है. आज समय निकलने से पहले जरूरी कार्य निपटा लें. विवाहित लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा.

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू )
वृश्चिक राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा. दफ्तर में आज उत्साहजनक स्थिति बनेगी. आपका कामकाज में मन लगेगा. किसी स्थान की यात्रा का योग बन सकता है.

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
धनु राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज मेहनत करने का दोगुना फल आपको मिलेगा. कार्यक्षेत्र में कुछ विशेष कार्यों से काफी धन लाभ होगा. छात्रों की बंद किस्मत का आज ताला खुलेगा. समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

मकर: (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
मकर राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज आप जीवनसाथी की छोटी गलतियों को इग्नोर करें. कॉन्फिडेंस अधिक रहेगा लेकिन गलत फायदा न उठाएं. आज बहस करने से बचें.

कुंभ: (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा. आज नए स्रोतों से धन प्राप्त होने का योग है. आज सब जगह खुशी का माहौल बना रहेगा. छात्रों को आज तरक्की के नए अवसर मिलेंगे.

मीन: ( दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मीन राशि के जातकों का दिन ठीक रहेगा. जीवनसाथी के सहयोग से जरुरी काम बनेंगे. आज आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. मांगलिक कार्य हेतु यात्रा पर जा सकते हैं. दफ्तर में किसी सहकर्मी से दोस्ती हो सकती है.

सावन में शुक्रवार के दिन इलायची का ये टोटका खोल देगा किस्मत, बरसेगा धन

फैमिली गुरु: पति-पत्नी के रिश्ते में प्यार बनाए रखने के वास्तु टिप्स, लाइफ रहेगी रोमांटिक

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App